पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब ताे संभलिए:9 पॉजिटिव, शहर के 8 मोहल्ले कंटेनमेंट जाेन

दरभंगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरामान सिंह पंचायत के गोरा गांव के एक ही परिवार के पति-पत्नी पॉजिटिव

शहर के दरभंगा टावर, शुभंकरपुर, नाका नं 6, लक्ष्मीसागर, दिलावरपुर, गंगवाड़ा, रहमगंज, उर्दू बाजार, हॉस्पिटल रोड (बेंता) मोहल्ले काेराेना की चपेट में अा गए हैं। बुधवार काे दरभंगा टावर स्थित गणेश मंदिर के पास के 3 एवं शुभंकरपुर के एक 38 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव निकले। पिछले 24 घंटे में रैपिड एंटीजन किट से जांच में 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। डीएमसीएच के फ्लू कॉर्नर में 52 लोगों की जांच की गई। जिसमें 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

इसमें एक डीएमसीएच के स्वास्थ्य कर्मी समेत सदर, कमतौल के एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। गौड़ाबौराम प्रखंड में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जाता है कि पॉजिटिव वैसे लोग मिल रहे हैं, जाे बाहर से आए हैं। कुछ पॉजिटिव के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। काेराेना के बढ़ते संक्रमण काे देखते हुए नगर निगम प्रशासन ने दिलावरपुर, गंगवाड़ा, लक्ष्मीसागर, नाका नं. 6, रहमगंज, उर्दू बाजार, भीगो, हॉस्पिटल रोड (बेंता) काे मिनी कंटेनमेंट जाेन घोषित कर दिया है।

नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा ने निगम के तीनों जोन प्रभारियों को संक्रमित व्यक्ति के मिलने पर कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए आवागमन पर रोक लगाने का आदेश दिया है। डिप्टी नगर आयुक्त कमलनाथ झा ने कहा कि शहर में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। मुंबई से आए थे, निकले पॉजिटिव : गौड़ाबौराम | गोरामान सिंह पंचायत के में 2 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पॉजिटिव के घरों को बैरिकेडिंग कर दिया गया है। सीओ आरके सिंह ने बताया कि अंचल क्षेत्र के गोरामान सिंह पंचायत के गोरा गांव के वार्ड-3 के एक ही परिवार के 2 लोगों में से पति एवं पत्नी पॉजिटिव मिले है। जो पिछले दिनों होली में मुंबई से आए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें