पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नहीं थम रहा संक्रमण :सिंहवाड़ा के अस्थुआ में मिला एक कोरोना पॉजिटिव, 28 जून को मुंबई से आया था

दरभंगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रखंड की अस्थुआ पंचायत के कोरौनी वार्ड छह शर्मा टोला में मुंबई से लौटा एक 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। सिंहवाड़ा पीएचसी के एमओआईसी डॉ प्रेमचंद प्रसाद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि अस्थुआ पंचायत में 28 जून को कोरोना जांच के लिए 150 लोगों के स्वाब का रैंडम सैंपल लिया गया था। जिसमें संक्रमित पाए गए युवक का सैंपल भी शामिल था। मंगलवार को युवक की जांच रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया है। एमओआईसी ने बताया कि युवक को एम्बुलेंस से डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है। उसके परिवार के लोगों की भी जांच कराई जाएगी। साथ ही गांव में वह किन लोगों के संपर्क में आया इसका पता लगाया जा रहा है।

गांव के लोगों में दहशत का माहौल

गांव में युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर से लोगों में दहशत है। बताया जा रहा है कि युवक 28 जून को मुंबई से पटना फ्लाइट से पहुंचा था। स्थानीय आशा ने इसकी सूचना एमओआईसी को दी थी जिसके बाद युवक का सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया गया था। बताते चलें कि सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र में बनाए गए सढ़वाड़ा व सिंहवाड़ा उत्तरी के क्वारेंटाइन सेंटर में एक-एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों डीएमसीएच से स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। जबकि सिंहवाड़ा दक्षिणी पंचायत के मिर्जापुर जगनी में दिल्ली से लौटे 37 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत उसके ससुराल हनुमाननगर के शिवदासपुर में हो गई थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement