पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग से दुष्कर्म:आरोपी गिरफ्तार, संध्या अर्घ्य के दिन शाम में घर नहीं लौटी बच्ची

दरभंगा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मब्बी ओपी क्षेत्र के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले को लेकर पीड़िता की मां के बयान पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में चैनपुर गांव निवासी स्व. पूरन दास के पुत्र विनोद दास को आरोपित किया गया है। नामजद आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर ली है। रविवार को आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पीड़िता की मां का कहना है कि 20 नवंबर को छठ पूजा के बाद उनकी पुत्री घर नहीं पहुंची तो वह लोग खोजबीन करने लगे। इसी दौरान शाम छह बजे गांव में काफी हल्ला होने और शोर सुनकर वहां पहुंचने पर देखा कि ग्रामीण उनकी पुत्री को प्रदीप दास के घर पर बैठाए हुए हैं। विनोद दास के साथ मारपीट कर रहे थे।

पीड़िता ने परिजनों को बताया कि जब वह छठ पूजा के बाद घर आ रही तो विनोद उसे प्रदीप के खाली घर में ले गया और वहां वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस दौरान ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीणों को देखकर विनोद भागने लगा। हालांकि ग्रामीणों ने उसे पकड़कर मारपीट भी किया। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपित युवक कुछ दिन पहले भी बाहर के किसी लड़की को बहला-फुसलाकर गांव ले आया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें