पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोदी की तारीफ:मोदी के पीए बनने के बाद देश की राजनीति में आए बदलाव का साक्षी पूरा देश : मुरारी

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य सह बेगूसराय जिला प्रभारी डॉ. मुरारी मोहन झा ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर जनसंपर्क अभियान के तहत बहादुरपुर विधानसभा के प्रेमजीवर शक्ति केन्द्र पर प्रधानमंत्री का पत्र लोगों के बीच बांटे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही देश की राजनीति में आए बदलाव का साक्षी पूरा देश है। उन्होंने कहा कि मोदी 2 के कार्यकाल का एक साल ऐतिहासिक रहा है।

पहले साल के कार्यकाल में पीएम ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसी कुप्रथा से निजात, नागरिकता संशोधन अधिनियम, राम जन्मभूमि पर भव्य व दिव्य मंदिर निर्माण जैसे निर्णय लेकर सदियों पुराने विवाद को जड़ से समाप्त कर दिया। प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत अब तक 93.33 लाख छात्रों को प्रशिक्षित किया जा चुका है।  प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विजयी होगा और आत्मनिर्भर भारत अभियान के लक्ष्यों को हासिल करते हुए विश्व गुरु भी बनेगा। मौके पर भाजपा जिला मंत्री उमेश चौधरी,भुवनेश्वर मिश्र, मुकुन्द चौधरी, किसान मोर्चा के जिला महामंत्री सुमित झा, गौतम पासवान,कृष्णमोहन चौधरी,अंकित झा,आदर्श ठाकुर, सोनू झा, नरेश झा आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें