पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ा बाजार सोना लूटकांड:प्रिंस और गोलू की गिरफ्तारी के बाद अब रवींद्र सहनी, हनी व साथियों की पुलिस कर रही तलाश

दरभंगा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोलू तीन बार जा चुका है जेल, प्रिंस ने कहा- वह जेल से रहा है दूर

उत्तर बिहार के चर्चित बड़ा बाजार के सोना लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिला पुलिस और एसटीएफ की टीम लूटकांड को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों गाेलू पासवान और प्रिंस चौधरी दिल्ली से गिरफ्तार कर शनिवार की शाम यहां लेकर पहुंची है। यह दोनों समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय निवासी गोलू पासवान और इसी जिला के नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी प्रिंस चौधरी है। इन सबों को रवीन्द्र सहनी ने यहां अपराध करने के लिए लाया था। घटना के बाद जिस फुटेज का दुकान के अन्दर जिस गोलू पासवान और प्रिंस की तस्वीर वायरल हुई थी, उसी कपड़े और पीले जूते में प्रिंस को दिल्ली में पकड़ा गया है। अब भी वह उसी पीले रंग की जूते पहन रखा है। वहीं, गोलू भी पकड़ा गया है। लूट की घटना में प्रिंस दो पिस्टल के साथ था।

लूट के दौरान सीसीटीवी में कैद हो गए थे लुटेरे प्रिंस व गोलू

एसएसपी बाबू राम ने बताया कि हथियार के साथ लूट को अंजाम देने में दोनों शामिल थे। सीसीटीवी के वारदात के फुटेज में दोनों की तस्वीर दिखी थी। लूट के दौरान प्रतिष्ठान के अंदर हरे रंग का कपड़ा पहने गोलू व लाल कलर का स्वेटर पहने हुए प्रिंस था।

घटना के बाद दिल्ली चले गए

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि 9 दिसम्बर को घटना को अंजाम देने के बाद गोलू व प्रिंस एक-एक कर दिल्ली चला गया। वहां किराया पर कमरा लेकर रहने लगा। लूट की 13 किलो चांदी को एक अन्य बदमाश तरुण साह ने बेच दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें