पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:राहगीरों के साथ लूट का प्रयास, पिस्टल छोड़ भागे

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहेड़ा के बलहा रेलवे गुमटी के पास की घटना

बहेड़ा थाना क्षेत्र के आशापुर-अलीनगर पथ पर बलहा रेलवे गुमटी के पास अपराधियों ने राहगीरों के साथ मारपीट कर लूटपाट का प्रयास किया। हाे-हल्ला हाेने पर लाेगाें के घटनास्थल पर अा जाने से बदमाश बाइक व पिस्टल छाेड़कर भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल व देशी पिस्टल बरामद की है।इस संबंध पीड़ित अंटौर गांव के राहुल पासवान ने थाने में आवेदन देकर कहा है कि 31 जुलाई की देर शाम आशापुर बाजार से सामान खरीदकर अपने मित्र रौशन पासवान के साथ बाइक से घर आ जा रहे थे।

रेलवे गुमटी के पास मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकाें ने धक्का मारकर गिरा दिया। उसके बाद हमलोग मोटरसाइकिल उठाकर चल दिए। थोड़ी ही आगे जाने के बाद बलहा गांव के मुकुंद झा ,विक्रम सिंह, धीरज झा एवं नंदन झा ने घेर लिया तथा कनपट्टी में पिस्टल सटाकर मारपीट कर लूटपाट का प्रयास किया। उसी बीच हो हल्ला करने पर लोग जब वहां जुटे ताे वे लोग मोटरसाइकिल एवं पिस्टल छोड़कर भाग गए। इस घटना की जानकारी बहेड़ा थाना पुलिस को दी गई। बहेड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मोटरसाइकिल प एक देशी पिस्टल बरामद की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें