पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रसन्नता:दरभंगा में एम्स बनना जिलेवासियों को सम्मान, हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा

दरभंगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में एम्स बनाने की मंजूरी मिलने पर लोगाें ने खुशी जाहिर की

एम्स बनाने की मंजूरी से मिथिलावासियों में खुशी की लहर है। स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष विभय कुमार झा ने कहा कि यह करोड़ाें मिथिलावासियों का सम्मान है। यह प्रधानमंत्री का मिथिला प्रेम है। उनके विकास करने की प्रतिबद्धता है कि पहले दरभंगा में हवाई अड्डा और उसके बाद बिहार को दूसरा एम्स मिला। एम्स बनने से दरभंगा में हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा।
बहेड़ा| बेनीपुर नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष पिंटू झा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में दरभंगा में एम्स की मंजूरी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व सांसद गोपालजी ठाकुर के प्रति आभार प्रकट किया गया। इस अवसर पर अभयानंद झा अभय, रमणजी पासवान , प्रवीण झा, ललन झा, संजीव झा, मनोज कुमार झा मुन्ना आदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया।
कुशेश्वरस्थान| भाजपा मंडल अध्यक्ष मणिकांत झा ने कहा कि दरभंगा में एम्स के निर्माण होने से संपूर्ण मिथिलांचल सहित पड़ोसी देश नेपाल के लोगों को अब बेहतर इलाज के लिए दिल्ली पटना का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। मौके पर बाबा कामेश्वर दास, प्रभात कुमार झा, अनिल पासवान, अशोक साह, सत्येन्द्र कुमार सुमन, मिंकू कुमार यादव, कपिल देव महतो आदि मौजूद थे।
बिरौल| दरभंगा में एम्स के निर्माण की स्वीकृति पर भाजपा के माधव कुमार वत्स, घनश्याम राय, रंजीत कुमार झा ने खुशी मनाते हुए इसे मिथिला के लिए बड़ी उपलब्धि बताई। वहीं गौड़ाबौराम प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी ठाकुर ने कहा कि एम्स की स्वीकृति खुशी की बात है किंतु महज यह चुनावी घोषणा बन कर न रह जाय। धरातल पर कुछ नहीं दिखता है।

दरभंगा में एम्स की स्वीकृति मिलने पर भाजपा वाणिज्य मंच ने जताया आभार

दरभंगा|भाजपा वाणिज्य मंच की ओर से जिला अध्यक्ष अविनाश शाह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मिथिला को एम्स की सौगात मिलने पर रहमगंज स्थित नाका 6 पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विधायक संजय सरावगी ने कहा कि मिथिला को ऐम्स, हवाई अड्डा एवं तारामंडल के अलावे बहुत सारे क्षेत्रों में वरीयता देने के लिए हम व जिलावासी प्रधानमंत्री के आजीवन ऋणी रहेंगे। प्रदेश मंत्री धर्मशिला गुप्ता ने कहा कि मोदी गरीब का बेटा हैं।

महिलाओं के सम्मान और उत्थान के लिए उनके योगदान बहुमूल्य है। वाणिज्य प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री सभी तबके के विकास के लिए कृत संकल्पित हैं। व्यवसायियों का कैसे उत्थान हो, कैसे इस क्षेत्र में उद्योग धंधा का विकास हो, इसके लिए वे हमेशा कार्यरत रहते है। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राकेश कुमार मिथुन ने किया। मौके पर दरभंगा विधानसभा के संयोजक आदित्य नारायण मन्ना, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण झा, रामबाबू प्रसाद, संतोष पोद्दार, मुकुंद चौधरी, सुबोध चौधरी, शिवनाथ शर्मा, विकास चौधरी, तनवीर, मीना प्रसाद, सौरव शांडिल्य, विवेक कुमार, विश्वजीत चौधरी आदि मौजूद थे।

एम्स की मंजूरी मिलने पर भाजपाइयाें ने हर्ष व्यक्त कीॉ

दरभंगा| केन्द्रीय कैबिनेट की अाेर से दरभंगा एम्स की स्वीकृति दिए जाने पर बुधवार काे भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अंकुर गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय के लोहिया चौक पर अबीर-गुलाल लगाकर खुशी जताई व मिठाई बांटी। इस अवसर पर खुशी जताते हुए नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि आजादी के बाद उत्तर बिहार व मिथिला के लोगों के लिए दरभंगा मे एम्स की मंजूरी मिलना एक बहुत बड़ी सौगात है। इस ऐतिहासिक कार्य के लिए वे सम्पूर्ण जिलावासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन, सीएम नीतीश कुमार, सुशील मोदी, राज्य स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के प्रति आभार प्रकट करते हैं। इसमें नगर विधानसभा संयोजक आदित्य नारायण चौधरी मन्ना, भाजपा जिला मंत्री उमेश चौधरी, मुकुन्द चौधरी, प्रदेश मंत्री, मीना झा, कंचन देवी, शुभम राज, मयंक मणि, सूचना प्रभारी,इन्द्रजीत पांडेय, लहेरियासराय नगर संयोजक आशीष सिंह,राजेश कुमार, गौरव,कृष्णा सिंह, प्रदीप मंडल,रतन साह अादि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें