दुर्घटना:ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

बहादुरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लहेरियासराय-समस्तीपुर रोड मेंं हुई दुर्घटना

लहेरियासराय-समस्तीपुर रोड में तारालाही-अझोल गांव के बीच मे सड़क दुर्घटना में एक बाइक पर सवार दो की मौत हो गई। बताया जाता है कि समस्तीपुर की ओर से एक बाइक पर 2 लोग सवार दरभंगा आ रहे थे।

इसी बीच ट्रक की ठोकर से दोनों गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। विवि थाना क्षेत्र के नाका दो भगवती स्थान के कादिराबाद वार्ड 2 के कामदेव साह के घर जा रहे थे। इसी दौरान बेकाबू सुधा डेयरी के वाहन ने तारालाही-अझोल के बीच बाइक में टक्कर मार दिया।

मौके पर ही विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के नाका दो काली स्थान कादिराबाद निवासी कामदेव साह की मौत हो गई। वहीं, समस्तीपुर जिले के मंगल चौक निवासी सन्नी साह भी बुरी तरीके से जख्मी था। जिसे स्थानीय लोगों ने बहादुरपुर थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज सुबोध ठाकुर को सूचना दिया। सूचना मिलते ही अपने दल बल के साथ पहुंच कर जख्मी सन्नी साह को डीएमसीएच इलाज के लिए पहुंचाया गया। डीएमसीएच पहुंचते ही सन्नी की भी मौत हो गई।

जिसके बाद बहादुरपुर थाने की पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दोनों मृतक के परिजन को घटना की सूचना दिया गया। उक्त मामले में बहादुरपुर इंस्पेक्टर इंचार्ज सुबोध ठाकुर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई है।

खबरें और भी हैं...