पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चाेरी:सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह सक्रिय 2 माह में छह से अधिक बाइक की चाेरी हुई है

सिंहवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र में इन दिनों बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। लगातार बाइक चोरी की हो रही घटना से वाहन मालिकों में हड़कंप है। विगत दो माह के भीतर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों से आधा दर्जन से अधिक बाइक की चोरी हो चुकी है। बाइक चोर गिरोह द्वारा कहीं रात के अंधेरे में तो कहीं दिनदहाड़े आंखों के सामने से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है।  बाइक चोर भरवाड़ा बाजार व उसके आसपास के क्षेत्र को निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। रविवार की शाम मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना अंतर्गत अंगोआं बकोरी के श्याम सुंदर राय भरवाड़ा बाजार में खरीदारी करने आए थे। सिमना चौक पर अपनी अपाचे बाइक खड़ी कर बाजार में खरीदारी के लिए गए जब वापस आए तो उनकी बाइक गायब थी। इस मामले में उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं रविवार की रात ही भरवाड़ा काजी मोहल्ला में अतरबेल-भरवाड़ा पथ किनारे दबीर अहमद के दरवाजे से उनकी ग्लैमर बाइक को अज्ञात चोर ने चोरी कर ली उन्होंने भी मामले को लेकर थाने में शिकायत की है। चोरों ने एक बार फिर भरवाड़ा बाजार से दो बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर जहां वाहन मालिकों में दहशत पैदा कर दिया है। वहीं लगातार चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर पुलिस-प्रशासन को चुनौती दे रखा है। बताते चलें कि बीते दो माह में आधा दर्जन से अधिक बाइक चोरी की घटना का उद्भेदन करना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। कटासा पंचायत के कटहलिया से नौ सितंबर की रात अजय कुमार साहू की बाइक चोरी हो गई। सीसीटीवी में चाेर की सारी करतूत कैद | भरवाड़ा गुदरी बाजार से आठ सितंबर को सरेशाम मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना अंतर्गत बेलपकौना के अब्दुल लतीफ की ग्लैमर बाइक चोरी हो गई थी। इस घटना में चोर की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर तक पहुंचने का सुराग लगा रही है। वहीं 22 अगस्त को हयातपुर निवासी मो. औरंगजेब अपने ससुराल भरवाड़ा काजी मोहल्ला गया था। रात्रि में ससुराल के दरवाजे से उसकी अपाचे बाइक चोरी हो गई।

भजौड़ा के मुकेश सहनी की पैशन बाइक उसके दरवाजे से 16 अगस्त की रात चोरी हो गई। वहीं कोरौनी के मो.कलामुद्दीन शाह की गलैमर बाइक नौ अगस्त की रात उसके दरवाजे के पास से गायब हो गई थी। इन सभी मामलों में वाहन मालिकों द्वारा अज्ञात चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि लगातार हो रही चोरी की घटना पर लगाम लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह सक्रिय है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें