पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बिस्फी प्रमुख के पति मनोज यादव ने फरसा मार कर किया लहूलुहान, 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी

दरभंगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र का मामला, सभी जख्मी डीएमसीएच में हैं इलाजरत

मधुबनी जिले के बिस्फी थाना अंतर्गत सकराढ़ी गांव में हुए मारपीट की घटना मामले में जख्मी का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। जख्मी के भर्ती होने की सूचना मिलने पर बेंता ओपी की पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी ब्रह्मदेव यादव से डी एमसीएच में फर्दबयान लेकर सम्बन्धित मामले से जुड़ी कार्रवाई को बिस्फी थाना भेज दिया है। बेंता ओपी पुलिस की ओर से लिए गए फर्दबयान में जख्मी ब्रह्मदेव ने बिस्फी प्रमुख पति मनोज यादव सहित उनके लोगों द्वारा जान से मारने की नीयत एवं फरसा से उनके सर पर प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। जख्मी ब्रह्मदेव ने बताया कि देर शाम वे अपने घर से सटे सड़क किनारे सतीशचंद्र राय से बात कर रहे थे। इसी बीच प्रमुख पति मनोज यादव अपने अन्य दर्जनों लोगों के साथ फरसा, भाला, लाठी एवं लोहे के रोड लेकर चारों तरफ से घेर लिए।

जिसके बाद प्रमुख पति मनोज यादव गाली गलौज एवं मारपीट शुरू करते हुए कहने लगे कि तुम्हारे कारण ही मेरे पिछले केस का समझौता नहीं हो पा रहा है। जब उन्हें गाली देने से मना किया तो मनोज यादव ने जान से मारने की नीयत से माथे पर फरसा से दो बार लगातार प्रहार कर दिया। जिसके बाद वे मूर्छित होकर गिर गए। इस दौरान पूर्व से ही घायल ब्रह्मदेव के साथ खड़े सतीश ने मौके से जान बचाकर भागने के साथ साथ जोड़ जोड़ से चिल्लाने लगा। हो-हल्ला सुन बचाव को परिवार के अनिल यादव, मनीष यादव, गंगा देवी एवं प्रियंका कुमारी पहुंचे ही थे कि प्रमुख पति के साथ आए गंगा प्रसाद यादव ने फरसा से अनिल पर एवं राजीव रंजन ने मनीष यादव पर भी प्रहार कर लहूलुहान कर दिया।

बक्से में रखे 25 हजार नगद समेत 50 हजार के आभूषण भी लूटने का आरोप

जख्मी ने आरोप लगाया है कि खूनी खेल को रूप देने के बाद प्रमुख पति ने झुंड बनाकर सतीशचंद्र के घर मे घुस लूटपाट की घटना को शुरू कर दिया। बक्से में रखे 25 हजार नगद समेत 50 हजार के आभूषण लूट लिए। इस दौरान भी महिला द्वारा विरोध करने पर प्रमुख पति समेत समर्थकों ने गाली गलौज एवं महिला को अर्धनग्न कर पिटाई कर दिया। ब्रह्मदेव ने बयान के दौरान कहा कि घटना के समय बिजली की रोशनी भी थी। आसपास के अधिकांश लोग घटना को सामने से देखे है। घायल अवस्था में ही स्थानीय लोगों की मदद से बिस्फी पीएचसी में भर्ती कराया गया। परन्तु हालत नाजुक देख आनन-फानन में चिकित्सकों द्वारा ब्रह्मदेव यादव, अनिल यादव, मनीष यादव एवं गंगा देवी को डीएसमसीएच रेफर किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें