पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेक काम:सेवा सप्ताह में भाजपा नेता ने फल व खाद्य सामग्री बांटी

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सह बेगूसराय जिला के प्रभारी डॉ. मुरारी मोहन झा के नेतृत्व में बुधवार को डीएमसीएच बच्चा वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजनों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर भाजपा नेता डॉ. झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके तहत अस्पताल में भर्ती सैकड़ों बच्चों के बीच फल व उनके परिजनों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस मिथिला क्षेत्र का शोषण विपक्ष कई वर्षों से करते आ रहा था।

आज इस मिथिला क्षेत्र के लोग 2014 के बाद से सिर्फ विकास ही विकास देख रहे हैं। आज तक का इतिहास रहा है जब-जब सत्ता में बीजेपी की सरकार रही है तब तब भाजपा मिथिला के लिए मान सम्मान के साथ-साथ विकास के क्षेत्र में काम किया है। बिहार को 22 वां एम्स मिला जो दरभंगा में बनने जा रहा है। प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में दरभंगा एम्स की स्वीकृति प्रदान की गई। इससे ना केवल उत्तर बिहार के मिथिलांचल बल्कि नेपाल और बंगाल के सीमावर्ती जिलों के लोगों को भी फायदा मिलेगा। एम्स के लिए सांसद गोपालजी ठाकुर के किये गए प्रयास के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मौके पर किसान मोर्चा जिला महामंत्री सुमित कुमार झा, किशन गुप्ता, सोनू कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी अंकित कुमार, राधा देवी, गणपति झा, रूपेश ठाकुर, महेश ठाकुर, कौशल पाठक, रिंकू राम, शंभू सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें