पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसा:नीट की परीक्षा देकर अररिया जा रहे छात्राें से भरी बाेलेराे ने ट्रक में मारी टक्कर, एक की घटनास्थल पर मौत, 4 जख्मी

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरभंगा-सकरी एनएच-57 पर सदर थाना अंतर्गत बिजली मोड़ के समीप सुबह 5:30 बजे की है घटना

दरभंगा-सकरी एनएच-57 पर सदर थाना अंतर्गत बिजली मोड़ के समीप सोमवार की अहले सुबह ट्रक-बोलेरो की टक्कर में एक की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी में एक छात्र है, जो पटना से नीट की परीक्षा देकर अपने अभिभावक के साथ लौट रहा था। इसमें छात्र राहुल के पिता की माैत हाे गई। वहीं, छात्र राहुल, मिथिलेश और गोलू को भी जख्म है। जबकि गोलू के पिता नंदलाल साह गंभीर रूप से जख्मी हैं। बताया जाता है कि नीट की परीक्षा देकर पटना से अपने घर अररिया लौटने के दौरान छात्र एवं अभिभावक से भड़ा बोलेरो सामने से जा रही ट्रक में ठोकर मार दिया।

इस घटना में साह की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं, नन्दलाल साह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे डॉक्टर ने डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिया। सुबह 5:30 बजे एक पीले रंग का 10 चक्का सामान लोड ट्रक जा रहा था। इसी बीच दरभंगा की ओर से तेजी से जारही बोलोरो ने ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया।

बोलेरो में पीछे बैठे छात्रों को हल्की चोट आई, एक छात्र के घायल पिता को पीएमसीएच रेफर किया गया

दुर्घटना के बाद छा गया था अंधेरा, फंसे रहे छात्र व परिजन
छात्र मिथलेश कुमार ने बताया कि हम लोग नीट की परीक्षा देकर पटना से अपने घर अररिया जा रहे थे। इसी बीच हाइवे पर मेरे गाड़ी के ड्राइव को नींद आ गई और वे सामने जा रही ट्रक में ठोकर मार दिया। ठोकर लगने से गाड़ी का अगले हिस्सा पूर्ण तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ठोकर लगने के बाद हम लोगों के सामने कुछ देर के लिए अंधेरा छा गया। जब हम लोग थोड़ा सामान्य हुए तब तक गाड़ी का ड्राइव वहां पर नहीं था। ये दोनों गाड़ी में ही फंसे थे। जिसे हम लोग स्थानीय लोगों के मदद से बहर निकले तब तक राहुल के पापा दम तोड़ चुके थे। गोलू के पापा बेहोस अवस्था में थे। घटना की सूचना अपने परिजन को दी।

स्थानीय लोगों ने फंसे लोगों को बाहर निकाला

घटना की सूचना मिलने के करीब 30 मिनट पर सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर गाड़ी में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों एवं परिजनों के सहयोग से बाहर निकाला। गंभीर मरीज को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया। मृतक की पहचान अररिया के पलासी थाना अंतर्गत कनखुरिया निवासी जश करण प्रसाद साह के रूप में हुई।

इलाज के लिए भेजा गया डीएमसीएच
सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग घटना स्थल पर पहुंच कर जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजवाए एवं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया। क्षतिग्रस्त गाड़ी को थाने लेआया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें