पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकता:केवटी को विकास के रास्ते पर लाना हाेगी प्राथमिकता

दरभंगा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाढ़ पीड़िताें के बीच राशन सामग्री का किया वितरण

जिले में केवटी विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ और कोरोना से प्रभावित पंचायताें में समाजसेवी दीपक कुमार झा लोगों से घर-घर जाकर मिल रहे हैं। पैगंबरपुर पंचायत, नया गांव पंचायत, टेकटार पंचायत, मधपुर अादि जगहाें पर जाकर उन्हाेंने लाेगाेंे से मुलाकात की अाैर उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा कि इस विकट परिस्थिति में लोगों के रहने-खाने में असुविधा हाे रही है। लोगों में सरकार के प्रति आक्रोश है। उन्होंने कहा कि हजारों असहाय लोग हैं जिनके रहने व खाने का कहीं कोई ठिकाना नहीं है। उन्हाेंने कहा कि लाेगाें काे सहायता दिलाने के लिए वे सरकार पर दबाव बना रहे हैं। प्रशासन से मुआवजा दिलाने के लिए लोगों का ब्योरा इकट्ठा कर रहे हैं। सड़क, शिक्षा, रोजगार से अभावग्रस्त केवटी विधानसभा क्षेत्र को विकास के रास्ते पर लाना उनकी पहली प्राथमिकता है।

वर्तमान परिस्थिति देखकर वे लोगों के बीच राशन सामग्री का वितरण भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने होंगे। सरकार ने विषम परिस्थिति में लोगों का साथ छोड़ दिया है। उन्हाेंने कहा कि केवटी विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें इस बार विधानसभा पहुंचाने के लिए अभी से तैयारी में लग गई है। उन्होंने कहा कि केवटी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जहां तक मेहनत करनी पड़ेगी, वे कभी पीछे नहीं हटेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser