पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्घटना:चुनाव ड्यूटी को पहुंचे बीएसएफ जवानों की बस पलटी, 10 जख्मी

दरभंगा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोकेशन की जानकारी नहीं होने से हुआ हादसा

चुनाव ड्यूटी में सिंहवाड़ा पहुंचे बीएसएफ जवानों की बस जिला की सीमा के निकट लालपुर से बर्री कोठी जाने वाली सड़क पर मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना अंतर्गत बुधकारा के चौर में स्थित ईंट भट्ठा के निकट पलट गया। घटना में चालक समेत दस जवान जख्मी हुए हैं। घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों व बीएसएफ के जवानों ने जख्मी हुए लोगों को सिंहवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि जवानों के ठहराव के लिए सिंहवाड़ा हाई स्कूल में कैंप बनाया गया है। बुधवार की दोपहर पहुंचा जवानों की बस लालपुर चौक से जब हाई स्कूल की ओर बढ़ी तो लोकेशन की सही जानकारी नहीं होने के कारण बस हाई स्कूल के नजदीक मुजफ्फरपुर जिला के बुधकारा की ओर बढ़ गई। कंपनी कमांडर विजय बहादुर ने बताया कि चुनाव ड्यूटी के लिए हम लोग सिंहवाड़ा आए थे।

बीएसएफ के ये जवान हुए जख्मी

हेड कांस्टेबल संजय भाई, हेड कास्टेबल डीडी मेहंतो, कांस्टेबल अविनाश कुमार,बस का चालक पुनिया निवासी बजरंगी सिंह के अलावा जवान रामचंद्र,विश्वजीत समर, समीर कुमार, एसके राय, विजय पासी और धनंजय कुमार।

दूसरे चरण का मतदान समाप्त कर तीसरे चरण के चुनाव के लिए सिंहवाड़ा पहुंचे थे
ग्रामीणों ने बताया कि सिंहवाड़ा हाई स्कूल से आधा किलोमीटर आगे बढ़ने पर ठकनिया में उन्हें पता चला कि कैंप पीछे ही रह गया है। उसके बाद चालक ने बस को वापस घुमाने का प्रयास किया लेकिन, सड़क चौड़ी नहीं होने के कारण बस को थोड़ी दूर आगे जिला की सीमा के पार मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना अंतर्गत बुधकारा के चौर में स्थित ईंट भट्ठा के निकट घुमाने के लिए ले जाया गया।

खबरें और भी हैं...