पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिला जदयू की विस्तारित बैठक:बिहार में मुख्यमंत्री ने घर-घर तक 24 घंटे बिजली पहुंचाकर लालटेन युग को समाप्त किया : फातमी

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नीतीश कुमार की 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली में दरभंगा जदयू की भागीदारी जबरदस्त होगी

नीतीश कुमार की 7 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली में दरभंगा जदयू की भागीदारी जबरदस्त होगी। इसका निर्णय दरभंगा जिला जदयू की विस्तारित बैठक में बुधवार को लहेरियासराय स्थित एक होटल में हुई बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रो. विनय कुमार चौधरी ने की वहीं, इसका संचालन जिला प्रवक्ता एजाज अख्तर खां रूमी नें किया। बैठक को संबोधित करते हुए भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री अली असरफ फातमी नें कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी वर्गों, दलित-महादलित, पिछड़ा अल्पसंख्यक के लिए विकास के कार्य किए हैं। उनकी यह रैली ऐतिहासिक एवं सफल होगी। उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा में प्रभावित परिवारों को 6 हजार रुपए देने का काम किया है।

2005 के पहले बिहार अंधेरे ने डूबा रहता था उसी बिहार में मुख्यमंत्री ने घर-घर तक 24 घंटे बिजली पहुंचाकर लालटेन युग को समाप्त किया है। मौके पर बिहार सरकार के मंत्री मदन साहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है। मुख्यमंत्री ने अपने प्रशासनिक अनुभव के साथ बिहार को इस मुकाम पर पहुंचाया है कि आज बिहार विकसित राज्य बनने को अग्रेषित है। मुख्यमंत्री के द्वारा किए हुए विकास कार्यों को अपने-अपने समाज के लोगों के बीच प्रचार-प्रसार कर कर मुख्यमंत्री की रैली में भाग लेने के लिए इस वर्चुअल रैली को सफल बनाने की अपील कार्यकर्ताओं से की।

डिजिटल माध्यमों से कार्यक्रम का लाइव देखा जा सकेगा

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के काम करने के तरीके एवं उनके दूरदृष्टि को राज्य की जनता 15 सालों से देख रही है। आने वाले चुनाव में भी बिहार की जनता ने पूरा समर्थन देने का मन बना चुकी है। जरूरत सिर्फ इस बात की है, उनके किए हुए विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का काम हम करें। जिलाध्यक्ष प्रो. विनाय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला के सभी प्रखंड में जगह-जगह पर टीवी प्रोजेक्टर एवं एलसीडी लगाए जाएंगे ताकि आम जनता मुख्यमंत्री के संबोधन को सुन सके सके।

उक्त रैली का प्रसारण पार्टी के अपने डिजिटल पोर्टल जदयू डॉट कॉम से होगा। जिससे आप सीधे जुड़ जाएंगे। रैली जदयू live.com के साथ-साथ पार्टी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के फेसबुक एवं टीवी न्यूज चैनल समेत अन्य डिजिटल माध्यमों से कार्यक्रम का लाइव देखा जा सकेगा। सभी कार्यकर्ता रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए लोगों के बीच प्रचार प्रसार में जुड़े हुए हैं। नीतीश कुमार के सामने कोई चेहरा नहीं है जो बिहार का नेतृत्व कर सके।

विधायक व पूर्व विधायक सहित अन्य ने रैली पर की चर्चा
जिला संगठन प्रभारी जियाउद्दीन खान में कहां की 7 सितंबर को मुख्यमंत्री का वर्चुअल रैली आयोजित है। रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी के तमाम कार्यकर्ता एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों से रैली में अधिक से अधिक भागीदारी ले लेने की अपील। बैठा पार्टी के विधायक अमरनाथ गामी, पूर्व विधायक डॉ इजहार अहमद, रामनिवास प्रसाद ने भी संबोधन किया। बैठक के अंत में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई तथा उनके आत्मा की शांति के लिए उपस्थित लोगों ने इश्वर से प्रार्थना किया एवं 2 मिनट मोहन होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

इन नेताओं ने भी लिया भाग, किया संबोधन
बैठक में प्रफुल्ल ठाकुर राजेश्वर चौपाल, अरविंद ज्योति, आशुतोष, राम प्रवेश पासवान, सुनील भारती, शंभू नाथ झा, ललिता झा, डॉ. कन्हैया प्रसाद साह ,दीदार हुसैन चांद, श्याम किशोर प्रधान, जियाउर रहमान तारा, अली हसन अंसारी, डॉ रंजीत चौधरी, गोपाल मंडल, राम शंकर सिंह, हाफिज अबु शहमा राजेंद्र राम, अवधेश लाल देव, राजेंद्र राम, शशिकांत प्रसाद, अहमद रजा बबलू, पप्पू चौधरी, विपिन कुमार, विनोद मिश्रा, राज कुमार, कीर्ति मोहन झा, मुस्कुरआलम, संजय झा, एस एम रजी हैदर, सरफे आलम, धीरेंद्र चौधरी, रामनरेश भगत, अखिलेश सिंह, मो. हकीकुल, विपुल राय अनिल आजाद, शर्मा पासवान सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें