पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मूल्यों में बढ़ोतरी:पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियाें ने प्रखंड मुख्यालय पर थाली पीट किया प्रदर्शन

दरभंगा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस के दामों में वृद्धि केंद्र सरकार की सबसे बड़ी नाकामी : सीताराम चौधरी

पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस आदि के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न प्रखंडों में धरना-प्रदर्शन किया। बहादुरपुर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष उदित नारायण चौधरी के नेतृत्व में फेकला चौक पर विरोधस्वरूप थाली बजाकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर मौजूद जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार ने एक साल में करीब 21 से अधिक बार पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में बढ़ोतरी की गई है। इससे न केवल ईंधन महंगा हुआ है बल्कि सभी जरूरी वस्तुओं के दामों में वृद्धि हुई है। इसका सीधा असर आम जनता पर पड़ रहा है।

कोरोना महामारी की दौड़ में लाेगों की आय में कमी हुई है। इसके बावजूद सरकार जनता की परेशानियों को महसूस करने में विफल है। केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की जनता कमरतोड़ महंगाई और बेरोजगारी झेल रही है। मोदी सरकार युवाओं के लिए रोजगार का द्वार खोलने में नाकाम साबित हुई है।

अपने हित में लगी है केंद्र सरकार : बसंत

जिला सचिव बसंत कुमार झा ने कहा कि सरकार लोगों के हितों की सुरक्षा करने के बजाय अपने हितों को साधने में लगी है। पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि होने से लोगों को महंगाई का भी सामना करना पड़ रहा है। मौके पर धनंजय कुमार सिंह, परमानंद झा, अरुण कुमार झा, अवधेश कुमार झा, मनोज कुमार झा, इंद्रकांत झा, नारायण झा, मो. जमील अख्तर, रेवती कांत झा आदि ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

वहीं बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर पेट्रोल-डीजल एवं कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ हायाघाट प्रखंड कांग्रेस कमेटी की ओर से सुरहाचट्टी चौक पर थाली बजा विरोध दर्ज कराया। जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी ने यहां प्रदर्शन कर रहे गणेश चौधरी, दुर्गानंद चौधरी, सरफराज मुखिया, मो. चांद, लालू ठाकुर, महबूब आलम, मो. फैजान, मो. आरजू, नजरे आलम आदि के साथ मिलकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की।

खबरें और भी हैं...