पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डॉक्टर कर रहे विरोध:शहर के दोनार-कोतवाली रोड में वन-वे परिचालन पर विवाद

दरभंगा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दो प्रमुख सड़क लहेरियासराय से स्टेशन रोड वीआईपी सड़क और लोहिया चौक से मिर्जापुर, आयकर चौक तक वन वे ट्रैफिक की व्यवस्था वर्षों से है। वीआईपी रोड में उत्तर से दक्षिण जाने की अनुमति जबकि लोहिया चौक से आयकर चौराहा रोड में दक्षिण से उत्तर का मार्ग तय है। इस बीच हाल में दोनार चौक से कोतवाली चौक तक वन वे कर दिया गया है और दोनार से कोतवाली तक जाने की अनुमति है मगर कोतवाली से या फिर भटियारीसराय से दोनार तक आने की इजाजत चार चक्का वाहन वालों को नहीं है।

इस रोड में बस भी निकलती है। और दोनार से कोतवाली या फिर दिग्घी रोड से निकलती है, जिसका विरोध पूर्व में भी किया गया मगर इस बीच वन वे कर दिए जाने से डीएमसीएच के डॉक्टरों और इलाके में नर्सिंग होम में काम करने वाले खासे नाराज होकर आए दिन हंगामा और बसह करते नजर आ रहे हैं। डीएमसीएच के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. मृदुल कुमार शुक्ला, डीएमसीएच से रिटायर्ड डॉ. रमेश चन्द्र मिश्रा आदि भी ट्रैफिक पुलिस व कोतवाली ओपी की पुलिस की ओर से लगाए गए रोक को लेकर गलत बताते हुए कार ही बीच में छोड़ कर पैदल जाने की बात कहते हुए विरोध करते दिखे। आए दिन यह घटना आम होता देख लोग लिंक रोड में वन वे का विरोध कर सिर्फ बस और बड़े वाहन के परिचालन पर रोक की मांग एसएसपी सहित अन्य से किए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें