पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:समस्तीपुर में कोरोना विस्फोट; मिले 33 पॉजिटिव, सिर्फ शहर में 23 नया मामला, मरीजों की संख्या 493

दरभंगा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूनियन बैंक का एक और कर्मी पॉजिटिव, प्रोफेसर कॉलोनी, मूलचंद्र रोड, बहादुरपुर में भी नए रोगी

जिले में कोरोना का विस्फोट हुआ है। नया 33 मामला सामने आने से स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मच गया है। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 493 हो गई है। सिर्फ समस्तीपुर शहर व आसपास के इलाके में 23 नये कोरोना पॉजिटिव मिल हैं। शहर के गोलारोड स्थित यूनियन बैंक का एक और कर्मी कोरोना संक्रमित मिला है। इससे पूर्व बैंक के दो कर्मी काेराेना संक्रमित मिले थे। इसके अलावा आजादनगर, काशीपुर, ताजपुर रोड स्थित प्रोफेसर कॉलोनी, बहादुरपुर आदि नए इलाके में मंगलवार को पॉजिटिव मरीज मिले हैं। नए इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाने का काम शुरू कर दिया गया है। शाम तक शहर के ताजपुर रोड स्थित प्रोफेसर कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था।

अन्य इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी की जा रही थी। उधर, दलसिंहसराय में 4,कल्याणपुर में 3 के अलावा खानपुर, पूसा व रोसड़ा में एक-एक मामला सामने आया है। पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को विभिन्न आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया है।  कोरोना को लेकर देश भर में 23 मार्च से लॉकडाउन हुआ था। पहले लॉकडाउन की अवधि 23 मार्च से 14 अप्रैल तक जिले में कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया। दूसरा लॉकडाउन 15 अप्रैल से 3 मई तक लगाया गया। इस दौरान भी जिले में एक भी कोरोना के रोगी नहीं मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें