पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संभावना:कोरोना की वैक्सीन एक हफ्ते में आने की संभावना

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 जनवरी से टीका लगाए जाने की है संभावना

कोरोना की वैक्सीन एक सप्ताह के अंदर पहुंच जाएगी। वैक्सीन उसी को पड़ेगा जिसका पहले से रजिस्ट्रेशन हो चुका होगा। उम्मीद है कि 14 से 15 जनवरी से कोरोना की वैक्सीन पड़ने लगेगी। पहले फेज में वैक्सीन स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीन देनी है। इसको गुरुवार को डीएमसीएच के ऑडिटोरियम में ओरियंटेशन कार्यक्रम में जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. अमरेंद्र कुमार मिश्रा ने कही है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को डीएमसीएच, पारस हॉस्पीटल दरभंगा व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर में ड्राई रन का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि साढ़े 16 हजार लोगों का डाटा पोर्टल पर अपलोड कर लिया गया है। डीएमसीएच के 1500 डॉक्टर, नर्स व स्वास्थ्य कर्मी शामिल है। नगर निगम के करीब 3000 कर्मी को भी टीका दिया जाएगा। ड्राई रन दो घंटे का होगा। ओरियंटेशन कार्यक्रम का उद्घाटन डीएमसीएच प्रिंसिपल डॉ. एचएन झा, अधीक्षक डॉ. मणि भूषण शर्मा, डॉ. अशोक श्रीवास्तव, डॉ. ओम प्रकाश, डॉ. हेमचंद्र झा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें