पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमंत्रण:अंतरराष्ट्रीय मंच पर संवाद के मौके से बेटियां उत्साहित

दरभंगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आईकॉन-गवर्न संस्था ने इनोवेशन एंड होप ड्यूरिंग कोविड-19 विषय पर बोलने के लिए किया आमंत्रित

एलएनएमयू के स्ववित्तपोषित संस्थान डॉ. एपीजे अब्दुल कलम महिला प्रौद्योगिकी संस्थान की बेटियां उच्ची उड़ान भरने के लिए सतत तैयार रहती हैं। फिलवक्त, संस्थान की 4 छात्राओं को अंतरराष्ट्रीय मंच पर बोलने के आमंत्रण से अपार खुशी। संस्थान के फैकल्टी अमर चौधरी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय संगठन आईकॉन-गवर्न की ओर से यह आमंत्रण मिला है। संस्था के संस्थापक डॉ. तिलक झा आधिकारिक रूप से इसकी जानकारी संस्थान को दी है। मिथिला की प्रतिभावान बेटियों को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर विचार व्यक्त करने के आमंत्रण से प्रसन्न संस्थान के निदेशक डॉ. यूके दास ने बताया कि इससे डब्ल्यूआईटी परिवार में खुशियों का माहौल छा गया है। संस्थान की छात्रा प्रिया, अंकिता, अपराजिता एवं शिल्पी को इनोवेशन एंड होप ड्यूरिंग कोविड-19 विषय पर 25 जुलाई को ऑनलाइन बात रखेंगी। छात्राओं में भी इस बात से काफी खुशी है। सभी उक्त विषय पर अपनी बात रखने के लिए तैयारी में जुट चुकी हैं।

महिला इंजीनियरिंग संस्थान की छात्राएं 25 को ऑनलाइन रखेंगी अपनी-अपनी बात

पूरी तैयारी के साथ रखूंगी विचार : प्रिया

कंप्यूटर साइंस से बीटेक की पढ़ाई कर रही प्रिया कुमारी 7वें सेमेस्टर की छात्रा हैं। हसनपुर की प्रिया ने बताया कि उनकी जिंदगी के लिए यह यादगार पल होगा। विषय पर पूर्ण तैयारी के साथ विचार रखेंगी।

आमंत्रण मिलने से उत्साहित हूं : शिल्पी

डब्ल्यूआईटी से सत्र 2018-22 में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रही शिल्पी अंतरराष्ट्रीय मंच बोलने के आमंत्रण से काफी खुश हैं। इनको हॉस्पीटल मैनेजमेंट सिस्टम पर प्रोजेक्ट बनाने में महारत है। इनका कहना है कि इस तरह के मंच पर बोलने से प्रसन्नता होगा।

आर्टिकल लिखने में मन लगता है : अंकिता

बीटेक आईटी की छात्रा अंकिता कुमारी को अपनी पढ़ाई के साथ ही साइंस व टेक्नोलॉजी पर आर्टिकल लिखने में मन लगता है। इस आमंत्रण से काफी हर्षित हैं। अपने विचार से संस्थान का नाम रौशन करेंगी।

मेरे परिवार में भी खुशी है : अपराजिता
डब्ल्यूआईटी से सत्र 2018-22 में सीएसई की पढ़ाई कर रही अपराजिता के अंतरराष्ट्रीय मंच पर बोलने के आमंत्रण से परिवार में भी खुशी है। इनको लाइब्रेरी मैनेजमेंट सिस्टम पर सॉफ्टवेयर बनाने में काफी खुशी होती है। ये कहती हैं वह मिथिला का नाम रौशन करेंगी।

खबरें और भी हैं...