पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:दो ओपी की पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर चार घंटे तक चौर में पड़ा रहा अज्ञात लड़के का शव

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरपंच के कहने पर फेकला व पतोर ओपी के बीच बना रहा विवाद, अंत में पतोर अोपी ने की कार्रवाई

बहादुरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत फेकला एवं पतोर ओपी की पुलिस ने अपने क्षेत्र के सीमा विवाद को लेकर एक 18 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा रहा। दोनों ओपी की पुलिस अपने-अपने सीमा से दूर होने की बात कहते हुए मामले को उलझा रखे और लगभग चार घंटे तक शव पड़े रहने के कारण ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ने लगा। माहौल को खराब होता देख अंत में पतोर ओपी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव देर शाम डीएमसीएच भेजा। हालांकि इस विवाद का कारण सरपंच हरे कृष्ण पासवान की ओर से बसतपुर के कदान चौर को फेकला ओपी क्षेत्र बताया गया था।

इसे लेकर पुलिस वाले भी आपस में विवादित हो गए। किसी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा। जिसके बाद शाम करीब 7 बजे जांच पड़ताल के बाद पतोर ओपी की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर डीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि जोगियारा गांव से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित शशि ठाकुर के नहर में में उपलाता शव दाेपहर बाद लगभग 3 बजे देखा गया था।

ओपी अध्यक्ष ने कहा- की जा रही कार्रवाई

पतोर ओपी अध्यक्ष बरूण गाेस्वामी ने बताया कि करीब 18 वर्षीय लड़के का शव बरामद हुआ है। जिसके पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसके पहचान के लिए तत्काल उसे 72घंटे के लिए रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें