पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पांच दिनों से लापता योग शिक्षक दीपक चौरसिया की हत्या कर नहर में फेंका शव

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 जनवरी को बहादुरपुर थाने के तारालाही गांव में भोज खाने के बाद से थे लापता

पांच दिनों से लापता योग शिक्षक दीपक चौरसिया (22 वर्ष) का शव मंगलवार की सुबह हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौरी कोठी नहर में बरामद हुआ। वह पतोर ओपी क्षेत्र के कोकट गांव निवासी प्रमोद भगत का इकलौता पुत्र था। बताया जाता है कि नहर में पड़ी लाश को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोकट गांव में फोन कर दी। वहीं पतोर ओपी पुलिस को भी शव देखे जाने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। बताया जाता है कि दीपक 7 जनवरी को बहादुरपुर थाने के तारालाही गांव में भोज खाने के बाद से लापता था। सदर एसडीपीओ अनुज कुमार ने बताया कि पिछले 5 दिनों से दीपक चौरसिया की बरामदगी और संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। अचानक उसके शव फेंके जाने की सूचना मिली। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शव को देखने से प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हुई है। वहीं ओपी के अध्यक्ष ने बताया कि घटना में संदेह के आधार पर तीन लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा होगा।

बताया जाता है कि दीपक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। यह पतंजलि से जुड़ा हुआ था और लोगों को योग करवाता था। शव मिलने के बाद फेकला, पतोर ओपी एवं अंदामा गांव में भारी संख्या पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, इस्पेक्टर अखिलेश कुमार, पतोर ओपी प्रभारी बरूण गोस्वामी, फेकला ओपी प्रभारी शमशाद खान, दंगा नियंत्रण टीम कैंप कर रही है।

घटना के बाद पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई, उठने लगे सवाल, नेताओं ने की निंदा

विधायक मदन सहनी ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए कहा कि एसएसपी विधि व्यवस्था सुधारने में नाकामयाब हैं। वे सीएम से इसकी शिकायत करेंगे। वे डीएमसीएच पोस्टमार्टम वार्ड में उनके परिजन से मिलने पहुंचे थे। इस कांड में फेकला ओपी पुलिस की भी भूमिका संदिग्ध है। क्योंकि घटना के बाद ओपी पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। इस घटना पर उन्होंने एसएसपी से बात करने के लिए कॉल किया तो उन्होंने न तो कॉल उठाया और न ही कॉल करना मुनासिब समझा। इसे पूर्ण रूप से प्रतीत होता है कि पुलिसिंग पूर्ण रूप से लचर है। पोस्टमार्टम के दौरान सदर एसडीपीओ डीएमसीएच में मौजूद थे। दूसरी ओर बहादुरपुर जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनरेश भगत, बहादुरपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख हरि पासवान, भाकपा के जिला सचिव नारायणजी झा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष हरि सहनी आदि ने घटना की निंदा की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser