पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम-प्रसंग में युवक को मारी गोली मारी:अस्पाल में मौत, पड़ोस की लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप

दरभंगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लहेरियासराय थाना अन्तर्गत रहमगंज मोहल्ला में गुरुवार को प्रेम प्रसंग में गोली चलने की घटना में किशन कुमार गुप्ता उर्फ कृष्णा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि परिजनों ने उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया। शाम चार बजे के करीब उसका ऑपरेशन कर के गोली निकाला गया, मगर शाम साढ़े छह बजे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने एसडीपीओ अनोज कुमार के पूछताछ में पड़ोसी राजेश साह, इसके भाई रिंकू साह और दोनों की पत्नी पर हत्या कराने का आरोप लगाया। एसडीपीओ ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

बताया जाता है कि कृष्णा को पेट में गोली लगी और रीढ़ की हड्‌डी में जाकर फंस गई थी। कृष्णा के पिता पीएचईडी के कर्मी वीरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि पड़ोस की लड़की से प्रेम के चक्कर में धमकी भी दिया गया था और उन लोगों ने ही बेटे को गोली मरवाया है। उनका कहना था कि बाइक सवार एक युवक मास्क पहने 11 बजे आया और दरवाजे पर बैठे उसके पुत्र काे गोली मार दी। उसने यह भी बताया कि एक ही जाति की लड़की होने को लेकर शादी का भी ऑफर दिया गया।

मगर बात नहीं बनने पर लड़की दो दिनों पूर्व ही फंसरी लगाकर खुदकुशी का प्रयास की थी। हालांकि इस बात को उसके पड़ोसी गलत बता रहे हैं। पड़ोसी का कहना है कि कृष्णा पूर्व में भी पुलिस के हत्थे दो बार चढ़ा था। वह संदिग्ध आचरण का था। जख्मी के पिता ने कहा कि कृष्णा अपने बड़े भाई के साथ सोनारी का काम करता था।

लेट से सुबह उठता था। इसकी सूचना मोहल्ले में भी सभी को है। सुबह उठकर 11 बजे अपने दरवाजे पर बैठा, उसी दौरान उस पर गोली चली। वहीं, उन्होंने बताया कि एक दिन पहले शाम में पंचायत के लिए उसे बुलाया गया था। कृष्णा और हम अपने भाई के साथ गए। मगर बात नहीं बनने पर शुक्रवार की सुबह पंचायत होनी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें