पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब कारोबारियों पर कार्रवाई करने में जिले की पुलिस विफल : अभिषेक

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शराब कारोबारियों को गांव-मोहल्ला में कारोबार करने का विरोध करने की वजह से शराब कारोबारियों ने 20 नवंबर को हमला किया था। जिसमें डायगर लगने से खराजपुर गांव के पवन मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पेट का पूरा अतरी बाहर आ गया था। करीब चार महीने से परिवार के लोग पटना आइजीएमएस, पीएमसीएच, डीएमसीएच व आरबी मेमोरियल में लंबा इलाज करवाए लाखों रुपए खर्च हुआ लेकिन पवन मिश्रा 25 मार्च को आर बी मेमोरियल में अपनी जिंदगी हार गए। उनका निधन गया। पूरे परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। चार महीने के इलाज में सरकार-प्रशासन ने कोई सुधि भी नहीं लिया। आज माले के नेताओं की टीम ने खराजपुर गांव जाकर मृतक पवन मिश्रा के परिजनों से मिले और अपनी संवेदना व्यक्त किया। इस टीम में माले के राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, नगर सचिव सदीक भारती, विजय महासेठ, भन्तु गुप्ता शामिल थे।
पुलिस शराब कारोबारियों पर नकेल कसने में विफल : माले | माले नेताओं को ग्रामीणों ने बताया कि पवन मिश्रा का परिवार बिल्कुल ही गरीब परिवार है। लेकिन अभी सरकार-प्रशासन की ओर से कोई सहायता नहीं मिला है। जब माले नेता अभिषेक कुमार ने बीडीओ से पारिवारिक लाभ देने के लिए फोन किया तो बीडीओ ने नियम-कानून का हवाला देकर पारिवारिक लाभ देने में असमर्थता जता दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें