पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:डॉ. एसआर सिंह ने कहा- मैं पहले शिक्षक हूं, उसके बाद ही कुलसचिव

दरभंगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलसचिव डॉ. शिवा रंजन चतुर्वेदी ने मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया है। मंगलाचरण के बाद सभी पदाधिकारियों को आश्वश्त करते हुए उन्होंने कहा कि मैं मूल रूप से शिक्षक हूं। इसलिए शिक्षक कहलाना ही ज्यादा पसंद करूंगा इसके बाद ही कुलसचिव। शिक्षक का जो दायित्व और कर्तव्य है उसे वे एकदम जीवंत रखेंगे। प्रशासनिक कार्यों में भी कोई कोताही नहीं रहेगी। मौके पर मौजूद विवि के सभी पदाधिकारियों ने भी उन्हें भरोसा दिलाया कि वे सहयोग में कंजूसी नहीं करेंगे।

डॉ. चतुर्वेदी ने इस विवि में 15 वां कुलसचिव के रूप में अपना योगदान दिया है। इसके पूर्व प्रभारी कुलसचिव सह पीआरओ निशिकांत ने उन्हें फूलमाला पहनाकर अभिवादन किया। प्रभारी कुलपति प्रो. शिवकांत झा ने भी आशा व्यक्त की कि स्थायी कुलसचिव के आने से अब कई समस्याओं का हल सुलभ हो जाएगा। प्रॉक्टर प्रो. श्रीपति त्रिपाठी, आईक्यूएसी निदेशक प्रो. कल्याण कुमार झा, डॉ. सतीश कुमार, डॉ. गजेंद्र कुमार, डॉ. ललन शर्मा, नवनीत तिवारी आदि विवि के तमाम पदाधिकारी व कर्मी शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें