पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:बाढ़ और बारिश से गाैड़ाबाैराम प्रखंड की कई सड़कें जर्जर, बूथ पर जाने में परेशानी

दरभंगा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आधारपुर बूथ पर जाने में जर्जर व कीचड़युक्त सड़क हाेकर जाना हाेगा

बाढ़ के कारण प्रखंड की अधिकांश पंचायतों की सड़कें क्षतिग्रस्त हाे गई हैं। इसके कारण आवागमन बाधित है। आधारपुर से बाथ जाने वाली सड़क पर दो से तीन स्थानों पर टूटान से महीनाें से यातायात बाधित है। कन्हैई से आधारपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर बेनी झा पोखर के नजदीक दाे से तीन फीट कटान हाे जाने से अवागमन बाधित है। आधारपुर गांव निवासी सुमन कुमार झा ने बताया कि आधारपुर,उफरौल की आबादी लगभग दस हजार के पास है।बाढ़ आने से सभी फसल बर्बाद हो गई है।

जलजमाव के कारण रबी फसल की संभावना भी क्षीण है। शंभू मिश्र,अनिल झा,शशिचन्द्र झा,छोटकू राम,शिवजी पासवान,मो. शवीर राईन,जहीर राईन,चन्द्रमोहन पांडेय,बिशो पासवान,फूलो खतबे ने बताया कि एक ताे लोग कोरोना माहमारी से परेशान हैं। तीन -तीन बार बाढ़ व लगातार बारिश होने के कारण जलजमाव की समस्या के साथ सड़कों पर पानी एवं क्षतिग्रस्त होने से 8 किलोमीटर के बदले लोग गनौनी होते हुए 15 किलोमीटर दूरी का सफर कर प्रखंड मुख्यालय आते-जाते हैं। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव में मतदान करने के लिए मध्य विद्यालय आधारपुर बूथ पर जाने में जर्जर व कीचड़युक्त सड़क हाेकर जाना हाेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें