पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग:बर्थ-डे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग की, एक जख्मी

दरभंगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जख्मी फखरुद्दीन को डीएमसीएच में कराया भर्ती

दरभंगा जेल से सटे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक विवाह भवन में मंगलवार को बर्थ-डे पार्टी में अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इसमें इमामबाड़ी मुहल्ल के स्वर्गीय इमरान के पुत्र मो. फखरुद्दीन घायल हो गया। उसके पांव में गोली लगी है। इलाज के लिए परिजनों ने उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया है। बयान लेने डीएमसीएच पहुंची पुलिस को फखरुद्दीन ने बताया कि वे बर्थडे पार्टी मनाने घर से निकले थे। पार्टी स्थल पर पहुंचने के कुछ देर बाद 4-5 की संख्या में बंदूकधारी अपराधी आ धमके। अपराधियों के आक्रमक तेवर को देखते हुए फखरुद्दीन ने कहा कि यहां पर बर्थडे पार्टी का आयोजन हो रहा है। ऐसे में यह सब करना अच्छी बात नहीं है। इतना सुनते ही अपराधियों द्वारा दहशत बनाने के उद्देश्य से ऊपर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

उसके बाद भी फखरुद्दीन ने बीच-बचाव के दृष्टिकोण से उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे। परंतु गोली का शिकार फखरुद्दीन स्वयं हो गए। फ़ख़रुद्दीन ने बयान में मौजूद अपराधियों के नाम का खुलासा भी किया। जिसमें समिर साहिल, रौनक सिंह, समर साहिल एवं सलीम शहजादे का नाम बताया है। फखरुद्दीन ने बताया कि सभी अपराधी एकमी घाट से आगे गोढियारी गांव स्थित के रहने वाले है। फखरुद्दीन ने स्पष्ट किया है कि घटना का कारण पुराना रंजिश है। इससे पूर्व भी उक्त लोगों द्वारा उनपर हमला किया जा चुका है। उक्त घटना में फखरुद्दीन ने एक के पिता महेश भगत की भी संलिप्त होने की बात कही है। साथ ही फखरुद्दीन ने कहा कि उक्त सभी अपराधी नशे का कारोबार करते हैं। नशे का कारोबार एवं बंदूक के दम पर खुद को बड़े अपराधी के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। दूसरी ओर अपराधियों पर शिकंजा कसना पुलिस के लिए भी चुनौती साबित हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser