पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:जानलेवा हमला में दो जख्मी 6 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

दरभंगा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोरा गांव में पुराने भूमि विवाद को लेकर महिला पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया गया। घटना को लेकर पीड़ित महिला स्वर्गीय राम सजीवन पांडेय की पत्नी राधा देवी ने गांव के ही शिवशंकर पांडेय, चंदन पांडेय, चंद्र भूषण पांडेय, चंद्रमणि पांडेय, रमेश पांडेय व रीता देवी के विरुद्ध सिंहवाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने दरवाजे पर आकर गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर हॉकी स्टिक से महिला के माथे पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया गया।

बीच-बचाव करने आए महिला के पुत्र पप्पू पांडेय के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। इसी बीच आरोपियों ने महिला के पुत्र की जेब से 20 हजार रुपये जो उसने भैंस की बिक्री कर जेब में रखा था उसे आरोपियों ने निकाल लिया। वही एक मोबाइल फोन भी तोड़ दिया गया। महिला ने कहा है कि मारपीट के दौरान आरोपी देसी कट्टा लेकर जान मारने की नीयत से खदेड़ रहे थे। जानलेवा हमला से लहूलुहान होकर बेहोश हुई महिला व उसके पुत्र को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें