पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:एनएच जाम करने मामले में छह पर प्राथमिकी दर्ज

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • माले सचिव ने पुलिस पर हमले का लगाया आरोप

किसान आंदोलन को लेकर 26 मार्च को विपक्ष की ओर से किए गए भारत बंद के दौरान दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच 57 को सिमरी थाना चौक पर जाम कर पुलिस से धक्का मुक्की करने को लेकर भाकपा माले समर्थकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने भाकपा माले के अंचल सचिव सुरेंद्र पासवान, पूर्व मुखिया रानी देवी, चौधरी राम, प्रमिला देवी, देवेन्द्र चौधरी, शंकर चौधरी सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि भारत बंद के मद्देनजर सिमरी चौक पर हाईवे को बांस बल्ले से जाम कर दिया गया।

जिस कारण हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। विरोध प्रदर्शन करने के दौरान जब पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो ये आंदोलनकारी काफी आक्रमक हो गए। पुलिस को अशब्द बोलकर धक्का मुक्की करने लगे। जनप्रतिनिधि के हस्तक्षेप के दो घंटे बाद काफी मशक्कत से जाम हटाया गया। हाईवे पर यातायात बाधित रहने के कारण आम जनजीवन प्रभावित हुआ। दूर से सफर पर आने जाने वाले यात्रियों एवं अस्पताल जाने वाले मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर सुरेंद्र पासवान ने आरोप लगाया है कि हाईवे को जामकर चौक पर शांतिपूर्वक बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान पहुंची सिमरी थाना की पुलिस आंदोलनकारियों को गालियां देने लगी। मना करने पर पुलिस ने हमला कर दिया, जिसमें प्रमिला देवी सहित कई लोग जख्मी हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें