पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वागत:मुझे तभी खुशी होगी जब पार्टी के सभी कार्यकर्ता ईमानदारी से अपना काम करेंगे : उपेंद्र कुशवाहा

दरभंगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते कार्यकर्ता।

दरभंगा बाजार समिति एनएच-57 पर बुधवार को जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री सह वर्तमान विधान परिषद उपेंद्र कुशवाहा का डॉ मो इमामुल हक ‘इमाम’ के नेतृत्व में स्वागत किया गया। जदयू वरिष्ठ नेता मो असरारुल हक ‘लाडले’ ने श्री कुशवाहा को माला, साल और टोपी पहनाकर स्वागत किया।
छात्र और युवा नेताओं के साथ कुशवाहा को मिथिला पेंटिंग भी भेंट में दिया गया। इस अवसर पर कुशवाहा ने कहा कि समाज के हर वर्ग को मिलजुल कर काम करने की आवश्यकता है। मुझे तभी खुशी होगी जब पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी के प्रति ईमानदारी से काम करेंगे। जनता दल यूनाइटेड को और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मजबूत करने का काम करेंगे।वहीं कुशवाहा का स्वागत करने के बाद जदयू के वरिष्ठ नेता मो असरारुल हक “लाडले” ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने सभी कार्यकर्ताओं को एक संदेश दिया है, हम सभी को निष्ठा और ईमानदारी के साथ पार्टी के प्रति कार्य करना चाहिए जिससे पार्टी मजबूत होगी अगर पार्टी का जनाधार बढ़ेगा तो हर कार्यकर्ता भी मजबूत होगा और बिहार के विकास पुरुष माननीय मुख्यमंत्री का हाथ भी मजबूत होगा। लाडले जी ने कहा कि कुशवाहा जी ने कहा कि दरभंगा जल्द दरभंगा भव्य कार्यक्रम होगा जिसमें जनता दल यूनाइटेड के सभी कार्यकर्ता रहेंगे।जो पार्टी के लिए दिन रात लगे रहते हैं।
उपेंद्र कुशवाहा से मिलकर ऊर्जा मिलती है : डॉ. इमाम
डॉ. मो इमामुल हक ‘इमाम’ ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा से मिलकर हम लोगों को ऊर्जा मिली है और एक सुलझे हुए नेता हैं, जो सभी कार्यकर्ताओं को गंभीरता से सुनते हैं। मौके पर सीएम कॉलेज पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मो मोजम्मिल रजा, भरत यादव, डॉ. अभिषेक कुमार, मो. इनामूल हक, मो अलकमा, शाह फैसल, अजीत कुमार झा, मो मजीद, मो इमामुद्दीन, मुन्ना कुमार, जितेंद्र कुमार पासवान, मो महताब, सोनू कुमार, मो जावेद, रोशन कुमार रितु राज, शहनवाजुल हक, रोहित कुमार, अरशद, जैद अहमद, सोनू, तौसीफ अहमद, मो. रिंकू, रागिब, नूरैंन, बरकत, दस्तगीर सोनू, नफीशुल हक, तौफीक रजा, शाहरुख, इमाम, अजीम मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...