पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

...वाे मां थी ही नहीं:अगर हाेती ताे नवजात काे फेंक कर नहीं जाती

हायाघाट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • होरलपट्‌टी सूर्या तालाब में मिली नवजात की लाश

पतोर ओपी क्षेत्र के होरलपट्टी सूर्या तालाब में शुक्रवार की सुबह एक नवजात शिशु की लाश मिलने से क्षेत्र में कौतूहल का माहौल बन गया। आज के दिन निर्जला व्रत रखकर माताएं अपनी संतान के लिए 2 दिन उपवास कर लंबी उम्र की भगवान से अपने बच्चों के लिए प्रार्थना की थी। वहीं एक मां ऐसी भी थी जाे इस नवजात काे तालाब में फेंक कर फरार हाे गई। मौके पर पहुंची पतोर ओपी की पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ किया मगर किन्हीं ने भी नवजात के शव के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अंत में पतोर ओपी के प्रभारी वरुण कुमार गोस्वामी कागजी प्रक्रिया पूर्ण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

पीएम रिपोर्ट में खुलासा 4-5 माह का था नवजात

ग्रामीणों को नवजात के शव के बारे में गुरुवार को शाम में ही दरभंगा बहेड़ी मुख्य पथ होरलपट्टी गांव स्थित पूरब की तरफ स्थित सूर्या तालाब में कूड़े कचरे के बीच नवजात का शव मृत अवस्था में देखा गया था। नवजात के शव को पोस्टमार्टम करा ली गई है। डॉक्टरों के अनुसार नवजात 4 से 5 महीने का लड़का बताया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें