पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डॉ. सिंह ने कहा:इग्नू की प्रवेश परीक्षा 11 को सीएम कॉलेज केंद्र

दरभंगा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय एमबीए में प्रवेश के लिए ओपेनमेट-39, पाेस्ट बेस्ट बीएससी नर्सिंग के लिए ओपेननेट-9 एवं बीएड कार्यक्रम में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा 11 अप्रैल को 10 से 1 बजे तक होगी। क्षेत्रीय निदेशक डॉ. एसएस सिंह ने बताया कि यह परीक्षा देश भर में कुल 120 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होगी। जिनमें कुल 40170 परीक्षार्थी भाग लेंगे। हॉल टिकट इग्नू की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

परीक्षार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपना कंट्रोल नंबर या मोबाइल नंबर तथा जन्मतिथि डालकर हॉल टिकट डाउनलोड कर परीक्षा केंद्र पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं। परीक्षार्थी हॉल टिकट डाउनलोड न कर पाने की स्थिति में क्षेत्रीय केंद्र से संपर्क कर सकते हैं। हॉल टिकट का प्रिंटआउट लेकर प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हो सकते हैं।

परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र पर हर हाल में परीक्षा आरंभ होने से 45 मिनट पूर्व ही पहुंचना है। परीक्षार्थियों को यह भी निर्देश दिया जाता है कि परीक्षा भवन में मोबाइल फोन, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस आदि ले जाने की अनुमति नहीं है। क्षेत्रीय केंद्र दरभंगा के अंतर्गत इस प्रवेश परीक्षा के आयोजन के लिए एकमात्र परीक्षा केंद्र सीएम कॉलेज, दरभंगा में बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें