पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:डीएमसीएच में काेराेना से डाॅक्टर के पिता सहित दाे की माैत, अब तक 53 की गई जान; 15 नए पॉजिटिव मिले

दरभंगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • न ताे साेशल डिस्टेंसिंग का हाे रहा पालन और न ही लाेग मास्क का कर रहे हैं उपयाेग

जिले में काेराेना की रफ्तार एक बार फिर तेज हाे गई है। वजह न ताे साेशल डिस्टेंसिंग का पालन अाैर न ही लाेग मास्क का उपयाेग कर रहे हैं। और न ही प्रशासन की ओर से सख्ती बरती जा रही है। शुक्रवार काे डीएमसीएच में इलाजरत के दाैरान दाे काेराेना पाॅजिटिव की माैत हाे गई। मृतकों में डाॅक्टर के पिता एवं बहेड़ी प्रखंड के हरहच्चा गांव के एक वृद्ध हैं। इसकी पुष्टि उपाधीक्षक डॉ. बालेश्वर सागर ने की। जानकारी के मुताबिक डाॅक्टर ने अपने बीमार पिता काे 8 नवंबर को डीएमसीएच में भर्ती कराया था। जहां शुक्रवार की सुबह 5.45 में उनकी मौत हो गई। उन्हें कोरोना से साथ-साथ हार्ट की भी परेशानी थी।

फ्लू कॉर्नर में 65 तो स्वास्थ्य विभाग ने 3111 की जांच की

बताया जाता है कि पिछले 48 घंटे में जिले में फिर 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से 3111 लोगों की जांच में एक कोरोना पॉजिटिव मिले। जबकि डीएमसीएच के फ्लू कॉर्नर में 65 लोगों की जांच में 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बावजूद लोगों को कोरोना को लेकर सतर्कता कम देखी जा रही है। प्रशासन भी अनदेखी कर रहा है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3371 हाे गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें