पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राथमिकी दर्ज:ससुराल वालों ने महिला की हत्या कर शव किया गायब

दरभंगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहेड़ा थाने के मोतीपुर गांव में 27 जून की रात दहेज के लिए ससुरालवालों ने  विवाहिता रूबी देवी की हत्या कर लाश को गायब कर दिया गया है। इस संबंध में बिरौल थाने के सिहोल गांव निवासी व  मृतका की मां रामपड़ी देवी ने बहेड़ा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें मृतका के पति सुजीत यादव, ससुर मटकुन यादव, सास, ननद लालो देवी व राम कुमार यादव को नामजद किया है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। एफआईआर में कहा गया है कि उनकी बेटी की शादी  दो वर्ष पूर्व बहेड़ा थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव के मटकुन यादव के पुत्र सुजीत यादव से हुई थी। शादी में मुंहमांगा दहेज दिया गया था। शादी के कुछ दिन बाद दामाद चार चक्का गाड़ी की मांग करने लगे। उन्होंने दामाद को आश्वस्त किया कि रुपए का इंतजाम कर गाड़ी या आठ लाख रुपए दे दूंगी।

पर रुबी देवी का उसके सास, ससुर मटकुन यादव, दामाद सुजीत यादव, ननद लालो देवी, राम कुमार यादव  गाड़ी के लिए रूबी को प्रताड़ित करने लगे।  गत 20 जून को मेरा बेटा बहन से मिलने  मोतीपुर उसके ससुराल  गया तो उसके ससुराल वालों ने  कहा कि गाड़ी नहीं दोगे तो इसका अंजाम बुरा होगा। 28 जून की सुबह मोतीपुर गांव के कुछ लोगों मोबाइल पर सूचना दी कि आपकी बेटी  की ससुराल वालों ने मिलकर हत्या कर दी है। मैं ग्रामीणों के साथ मोतीपुर गांव गई तो पता चला कि बेटी को 27 जून की रात हत्या कर शव को गायब कर दिया गया। बेटी के घर में ताला लगा हुआ था। सभी लोग फरार थे। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की लाश तलाशी जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें