पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएमसीएच:ऑपरेशन के लिए इंजेक्शन व स्लाइन चढ़ा दिया, फिर मरीज को बाहर किया

दरभंगा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑर्थो में मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़, सामान मंगवाकर ऑपरेशन की जगह कर दिया कच्चा प्लास्टर, परिजनों ने किया हंगामा, अधीक्षक व प्रिंसिपल से की शिकायत

डीएमसीएच के ऑर्थो के मरीज का ऑपरेशन नहीं होने पर मंगलवार को उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि ऑपरेशन के लिए करीब 10 बजे मरीज पहुंचे तो उन्हें ऑपरेशन थियेटर के गेट से ही वापस कर दिया गया। परिजन ने ऑर्थो के एचओडी से ऑपरेशन करने की बात कही, तो एचओडी ने कहा कि ऑपरेशन सुपरिटेंडेंट करेंगे। इसके बाद दर्जनों की संख्या में मरीजों के परिजन अधीक्षक से मिलने उनके कार्यालय में पहुंचे। लेकिन उनके वहां नहीं रहने पर परिजनों ने इस बात की शिकायत उपाधीक्षक डॉ. बालेश्वर सागर से की। उसके बाद परिजन अपनी शिकायत लेकर वहां से प्रिंसिपल डॉ. एचएन झा से मिलने पहुंचे। आनन-फानन में प्रिंसिपल डॉ. एचएन झा ने ऑर्थो व सर्जरी के सीनियर डॉक्टरों के साथ बैठक की। लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया।

राहुल के पैर से निकालना था स्टील ऑपरेशन नहीं होने से हुआ परेशान

शहर के कबीरचक के राहुल कुमार ने बताया कि उनके दायां पैर से स्टील निकालना था। इसके लिए आज का समय दिया गया था। इंजेक्शन व स्लाइन भी चढ़ा दिया गया। जैसे ही ऑपरेशन थियेटर के अंदर गए, तो बाहर निकाल दिया गया। कोल्हंटा पटोरी के रमेश चौधरी ने बताया कि उनका बाया पैर टूटा हुआ है। ऑपरेशन होना था। ऑपरेशन से पहले इंजेक्शन दे दिया गया था। लेकिन ऑपरेशन नहीं किया गया। भैरव बलिया की जतन देवी ने कहा कि पहले कहा गया कि ऑपरेशन होना है, फिर इसके बाद कच्चा प्लास्टर कर दिया गया।

डॉक्टरों काे समझाया गया है : डॉ. एचएन झा

प्रिंसिपल डॉ. एचएन झा ने बताया कि एक मरीज के परिजन मरीज का ऑपरेशन नहीं होने की शिकायत लेकर पहुंचे थे। इसके बाद ऑर्थो व सर्जरी के सीनियर डॉक्टरों के साथ बैठक की गई है। उन्हें समझाया गया है। ऑर्थो के मरीजों के लिए कैंसर वार्ड के अलावा आइसोलेशन के दो फ्लोर को और दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser