पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंकार:भूमि विवाद में गोली चलने से इंस्पेक्टर ने किया इंकार

दरभंगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहादुरपुर की घटना, घायल डीएमसीएच में भर्ती

पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार की देर शाम इंदिरा कॉलोनी निवासी देव नारायण यादव पर हुई फायरिंग की घटना में घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उन्हें डीएमसीएच में भर्ती कराया। बताया जाता है कि देव नारायण यादव के बाए पैर में एक गोली लगी हुई है। वह इंदिरा कॉलोनी में मकान बनाकर रहते हैं। पड़ोस में रहने वाले अमरेश लाल देव के साथ सोमवार की देर शाम कहासुनी हुई थी। इसी मतभेद को लेकर अचानक से अमृत लाल देव, अंकित लालदेव, अंकुश लाल देव ने मारपीट किया और गोली भी फायर कर दिया।

जिसमें उनके बाएं पैर में गोली लगी है। जिससे वह वहीं पर गिर गए। जहां से लोग उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया है। उक्त मामले में बहादुरपुर थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज सुबोध ठाकुर ने गोली चलने की बात को पुष्टि नहीं करते हुए बताया कि पूर्व से ही दोनों के बीच भूमि विवाद चल रहा है। जिसमें घायल व्यक्ति के विरोधी पक्ष से एक व्यक्ति को न्यायालय भी भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें