पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:आरटीपीसीआर से जांच में 7 कोरोना पॉजिटिव मिले

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की रफ्तार रुक नहीं रही है। पिछले 24 घंटे में फिर 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मरीज है। दरभंगा मेडिकल कॉलेज (डीएमसी) के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में आरटीपीसीआर से जांच में 7 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें से बहादुरपुर प्रखंड में 3, डीएमसीएच में 3 व तारडीह प्रखंड में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। प्रतिदिन कोरोना के मरीजों के बढ़ने के बाद भी लोग बिना मास्क के ही घूम रहे है। इस तरह से जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3599 से 3606 तक पहुंच गया है। अभी तक कोरोना से 56 लोगों की मौत हो चुकी है।

राहत की बात यह है कि रैपिड एंटीजन किट से 1679 लोगों की जांच की हुई। इसमें एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिले है। वहीं डीएमसीएच के फ्लू कॉर्नर में 60 लोगों की जांच में एक भी मरीज नहीं मिले। नवजात शिशु रोग विशेषज्ञ नवीन कुमार सिंह कोरोना से हर वर्ग के लोगों को खतरा है। बच्चे को उतना ही खतरा है जितना बड़े को है। जब तक वैक्सीन नहीं लग जाता है। जबतक कोरोना से बचने के लिए मास्क को जरूर पहनना है। साबुन और पानी से अपने हाथ को 20 सेकंड तक अच्छी तरह से धोना है। जब भी बच्चे या कोई भी लोग घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर पहन कर निकले। खासकर बच्चे को ऐसे लोगों से दूर रखें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें