पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखधंधा:लालबाबू की पकड़ी गई शराब, 30 हजार में कर लिया मैनेज, नहीं हुई प्राथमिकी

दरभंगा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी पंकज ने साक्ष्य के साथ आला अधिकारियों को लिखा पत्र, कार्रवाई की गुहार

जीरो क्राइम के लिए सरकार लाख कोशिश कर ले। इसके लिए हाकिमों को रोज नए नए टास्क क्यों न दे ले, लेकिन पुलिस ने कसम खा रखी है कि वे नहीं सुधरेंगे। इसके लिए साक्ष्य एक हो तो कहा जाए। यहां तो बहादुरपुर पुलिस एवं शराब कारोबारियों या यूं कह लें शराब माफिया के बीच के गठजोड़ के कई साक्ष्य हैं, जो पेन ड्राइव व सीडी में कैद है। उसकी अगर निष्पक्षता से जांच हो तो बहुत बड़ा मामला सामने आ जाएगा। लेकिन जानकारी के बावजूद कार्रवाई के बदले शराब के कारोबार फलफूल रहे हैं।

बाकरगंज, लहेरियासराय के सूचक पंकज पंजियार को ही परेशान किया जा रहा है। पंकज ने बहादुरपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, अशोक सिंह, मो. मोइन से हुई फोन पर वार्ता, शराब कारोबारियों के साथ पुलिस से लेन देन के किस्से समेत अन्य घटनाक्रमों को मोबाइल में वॉइस रिकार्ड कर उसका सिलसिलेवार ढंग से टाइप करते हुए पुलिस महानिदेशक, पिछड़ा आयोग के निदेशक, प्रमंडलीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, जिला पदाधिकारी के अलावा वरीय पुलिस अधीक्षक को शपथपत्र के साथ शिकायत की है। साक्ष्य के रूप में सीडी, पेन ड्राइव भी दिया है।

पुलिस का चेहरा उजागर कराने को मुख्यमंत्री के दरबार में जाने की तैयारी

शराब बिक्री के साक्ष्य की है लंबी फेहरिस्त

अधिकारियों को दिए गए साक्ष्य की लम्बी फेहरिस्त है। लेकिन आवेदन के मुताबिक शराब माफिया ओझोल निवासी हलखोरी पासवान के पुत्र लालबाबू पासवान, उसका पार्टनर सैदनगर के विक्रम दास, कन्हैया पासवान, एकमी घाट के विजय पासवान से फोन पर जो बातें हुई हैं, वे बेहद ही संगीन है और पुलिस का चेहरा सामने आ सकता है।

शराब कारोबारियों फोन पर ये हुई बात

लालबाबू की शराब पकड़ी गई। इससे काफी क्षति हुई है। मशक्कत के बाद बहादुरपुर पुलिस को 30 हजार में मैनेज किया गया। तब लालबाबू पर केस नहीं हुआ। यह पंकज से विक्रम अपने मोबाइल से कहता है। लालबाबू बार-बार कन्हैया पासवान को अपना गार्जियन बताते हुए केस उठाने के लिए उसी से कहता है।

मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा, सात गिरफ्तार

केवटी थाना की पुलिस के सहयोग से सीआईटी के इंस्पेक्टर सुबोध ठाकुर ने रामसल्ला-पीठो गांव में छापेमारी कर देसी शराब फैक्ट्री का खुलासा किया। इस दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया। शराब बनाते हुए रामसल्ला गांव के रामचंद्र पासवान के पुत्र विजय पासवान को गिरफ्तार किया गया। वहीं, 47 लीटर देसी शराब जब्त की गई और करीब 2000 लीटर अर्धनिर्मित कच्चा शराब को नष्ट किया गया। पुलिस ने 47 लीटर देसी शराब, 4 सिलिण्डर, 5 चूल्हा, 15 तसला, 4 शराब बनाने का संयंत्र एवं दो कार्टन गुड़ बरामद कर सीआईटी ने केवटी थाना की पुलिस को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser