पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:असरदार पुलिसिंग करें, पुलिस के क्राइम कंट्रोल नेटवर्किंग सिस्टम से अपराधियों पर कार्रवाई करने की जरूरत : एसएसपी

दरभंगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसपी ने क्राइम मीटिंग के दौरान किए गए कार्यों और कांडों की समीक्षा की, दिए कई निर्देश

बीट पुलिसिंग के बीच रात्रि गश्ती के बावजूद भी चोरी की घटनाओं को लेकर एसएसपी बाबू राम ने थानेदार और ओपी अध्यक्षों की क्लास लगाई। उन्होंने क्राइम कंट्रोल को लेकर सूचना तंत्र को मजबूत करने और क्राइम कंट्रोल नेटवर्किंग सिस्टम को लेकर उन्होंने कई बिंदुओं पर कार्रवाई का निर्देश दिया। एसएसपी ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उसके गिरोह के सदस्यों से इनपुट लेकर उसके ऊपर असरदार रूप से नियंत्रण और कार्रवाई करने को कहा है।

एसएसपी बाबू राम ने रविवार को मासिक अपराध बैठक में उन्होंने सोना लूटकांड के उद्भेदन को लेकर समस्तीपुर के उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार को दरभंगा बुलाकर साल एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

हत्याकांडों को लेकर विशेष अभियान चलाने का दिया निर्देश

कांडों के निष्पादन में और तेजी लाने का निर्देश दिया जबकि हत्या से संबंधित लंबित मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर 22 जनवरी से 28 जनवरी तक विशेष अभियान चलाकर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश थानेदारों से लेकर एसडीपीओ तक को दिया।

विभागीय कार्रवाई और निलंबन की कार्रवाई करने की हिदायत देते हुए उन्होंने कहा कि कांडों के उद्भेदन के साथ-साथ अपराधियों व आरोपियों को सजा दिलाने का दायित्व है। इसके लिए साक्ष्य का संकलन कर केस डायरी एवं कोर्ट तक प्रशस्त उपलब्ध कराना अनुसंधानक का काम है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser