पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:माले ने नगर विधायक संजय सरावगी पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की

दरभंगा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

नीतीश-मोदी के राज में आम लोगों के लिए कानून बना हुआ है लेकिन सत्ता संरक्षित लोग व सत्ताधारी पार्टी के विधायक के लिए कोई भी कानून व्यवस्था नहीं है। जहां-मन तहां दर्जनों-सैकड़ों की भीड़ जमा कर अपनी चुनावी रोटी सेक रहे हैं। उक्त बातें भाकपा (माले) नगर सचिव सदिक भारती ने एक प्रेस विज्ञपति जारी करते हुए कहा कि भाजपा नगर विधायक लगातार साेशल डिस्टेंस व सरकारी नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। लेकिन आज तक जिला प्रशासन उनपर कार्रवाई नहीं कर सकी।

सदीक भारती ने कहा कि अभी पूरे शहर में कोरोना बीमारी का खतरा बहुत बढ़ा हुआ है तब इस स्थिति में विधायक सरावगी जगह-जगह भीड़ जुटाकर बीमारी को न्योता दे रहे हैं। जागरूक करने के बजाय अपनी चुनावी रोटी शेक रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश-मोदी की सरकार से विधायक संजय सरावगी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, कहा कि विधायक को विकास से मतलब नहीं था और जब चुनाव का समय आया है तो उनको विकास नजर आ रहा है। जनता सब जान गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement