पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक की धुनाई की:बच्ची के साथ छेड़खानी को लेकर युवक की धुनाई की

दरभंगा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लहेरियासराय थाना क्षेत्र में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ गलत नीयत से छेड़खानी के दौरान बच्ची के चिल्लाने पर मोहल्ले वालों ने आरोपी को पकड़ कर मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। गश्ती के दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मोमिन टोला निवासी 28 वर्षीय मो इकबाल है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम बच्ची अपनी नानी के कहने पर सामान लाने मोहल्ले के दुकान गई थी।

जहां से लौटने के दौरान मस्जिद जहां से लौटने के दौरान मस्जिद के पास पहले से घात लगाए था। जहां बच्ची के पहुंचते ही मो इकबाल ने बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। बच्ची किसी तरह मुंह पर से हाथ हटाकर चिल्लाई तो मोहल्ले के लोगों के लोग वहां जुट गए और आरोपी युवक को पकड़कर लोगों ने धुनाई कर दी। उसके बाद इस मामले को लेकर लहेरियासराय थाने में बच्ची की मां की बयान पर मामला दर्ज कराया गया है। बताया जाता है कि बच्ची की मां परिवार के साथ दिल्ली में रहकर जीवन यापन करती है लेकिन लॉकडाउन होने के बाद मई महीने में बच्चे अपनी मां के साथ नानी के घर आई थी। थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें