पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भवानीपुर मठ का मामला:घर में बिस्तर पर मिला विवाहिता का शव, ससुराल वालाें ने खुदकुशी कहा

दरभंगा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लिया

सदर थाना क्षेत्र की बिजली पंचायत के भवानीपुर मठ में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला के पति मुकेश कुमार यादव ने बताया कि मेरी शादी नैनाघाट निवासी राम जतन यादव की बेटी मनीषा कुमारी से तीन वर्ष पूर्व हुई थी। मैं पत्नी के साथ शुक्रवार को खाना खाकर घर में सोने चला गया। सुबह मेरी मां ने मुझे बाहर से आवाज देकर उठाया, जिसके बाद मैं उठकर बाहर आया और शौच करने चला गया। मुझे जाने के बाद मेरी मां ने मेरी पत्नी को भी आवाज देकर बाहर आने को कहा। लेकिन वह घर से बाहर नहीं आई। जिसके बाद मैं जब शौच कर घर आया तो मुझे मेरी मां ने मुझे बताया तब मैंने भी बुलाया पर अंदर से किसी प्रकार की आवाज नहीं आई। दरवाजे खोला तो देखा कि गले में फंदा लगाकर वह पंखा से झूल रही है। इसके बाद फंदा काटकर उसे नीचे उतार दिया और उसके मायके फोन करके सूचना दी। 
पिता ने लगाया हत्या का आराेप
सूचना पाकर सदर थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि शव बेड पर रखा हुआ है। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया। मृतका के पिता भालपट्टी ओपी अंतर्गत नैनाघाट निवासी राम जतन यादव के द्वारा बेटी की हत्या और दहेज उत्पीड़न से संबंधित शिकायत लिखित रूप से थाने में की है। सदर थाना अध्यक्ष शशिकांत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मृतका के पति मुकेश कुमार यादव पर एफआईआर दर्ज की गई है। पति को नामजद अभियुक्त बनाते हुए उसे हिरासत में लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें