पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामांकन:बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक 7, अलीनगर से 6 व गौड़ाबौराम से लिए 6 उम्मीदवाराें ने भरे पर्चे

दरभंगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फराज, राजीव, राजकुमार, कुशवाहा, स्वर्णा और अफजल सहित 28 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को जिले में सर्वाधिक 28 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इनमें केवटी के निवर्तमान विधायक फराज फातमी, राजीव कुमार कुशवाहा, सगुनी राय, खुर्शीद अली, नथुनी राम, रंजीत कुमार झा, चुनचुन झा एवं सिया लखन यादव, मिश्री लाल यादव, राजपाल यादव, राजकुमार झा, फरहान आलम, विनोद यादव एवं नसर नवाब आदि शामिल हैं। जिसमें बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक 7, अलीनगर से 6 व गौड़ाबौराम से लिए 6 उम्मीदाराें ने नामांकन किया। दूसरे चरण के लिए 5 विधानसभा चुनाव के लिए 22 व तीसरे चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए 6 लोगों ने नामांकन पर्चा भरा। तीसरे चरण के चुनाव के लिए खाता नहीं खुला। वहीं दरभंगा ग्रामीण में 3, शहरी में 2, जाले में 1 व कुशेश्वरस्थान में 3 नामांकन हुए। वहीं हायाघाट के लिए 3, बहादुरपुर के लिए 3, दरभंगा शहरी के लिए 1, केवटी के लिए 3, दरभंगा ग्रामीण के लिए 1, बेनीपुर के लिए 2, अलीनगर के लिए 3, गौड़ाबौराम में 5, कुशेश्वरस्थान के लिए 6 और जाले के लिए 4 लोगों ने एनआर कटवाया।
दूसरे चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज

निर्वाचन आयोग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार दूसरे चरण में 5 विधानसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन का अंतिम दिन 16 अक्टूबर एवं तीसरे चरण में 5 विस क्षेत्राेें के लिए 20 अक्टूबर तक नामांकन का अंतिम दिन है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें