पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसभा:प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के नेतृत्व में मिथिला का हाे रहा चहुंमुखी विकास : गाेपाल जी

दरभंगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद गोपालजी ठाकुर ने अलीनगर में राजग प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा

सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व पटल पर अपनी पहचान कायम की है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की पहचान देश मे बनी है। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के तहत मिथिला में मखाना और मछली के लिए प्रधानमंत्री ने जो कदम उठाए हैं वे सराहनीय हैं। इससे मिथिला क्षेत्र किसान व मजदूर लाभान्वित होंगे। कृषि सुधार कानून से किसानों का एक देश एक बाजार का सपना भी पूरा होगा। देश के किसान अपनी अनाज को कहीं भी किसी को भी और किसी भी कीमत पर बेचने के लिए स्वतंत्र हो गए है।

इससे देश की किसानों को आमदनी दाेगुनी करने के लक्ष्य को हासिल करने में मदद मिलेगी। ये बातें उन्हाेंने गुरुवार को राजग प्रत्याशी मिश्रीलाल यादव के समर्थन में आयाेजित सभा को सं‍बोधित कर रहे थे। सांस ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार से लेकर वर्तमान नरेंद्र मोदी की सरकार तक में मिथिला का चहुंमुखी विकास हुआ। देश आगे बढ़ रहा है। मिथिला की सभी लंबित मांगें पूरी हो रही हैं। चाहे एम्स का मामला हो या एयरपोर्ट का मामला हो। सब कुछ मिला। मौके पर प्रत्याशी मिश्री लाल यादव,तारडीह मंडल अध्यक्ष कन्हैया चौधरी, घनश्यामपुर मंडल अध्यक्ष चंदन मिश्र, अलीनगर लाल मुखिया, नवनीत कुमार चौधरी ,जदयू मंडल अध्यक्ष घनश्यामपुर विनोद मिश्र, जदयू मंडल अध्यक्ष अखिलेश सिंह, वीआईपी विधानसभा अध्यक्ष विजय मुखिया, अशोक मुखिया आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें