बाढ़ में क्षतिग्रस्त हो जाती हैं सड़कें:सड़क निर्माण के लिए सांसद ने केंद्रीय मंत्री से की अपील

दरभंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत दरभंगा संसदीय क्षेत्र में नई सड़कों के निर्माण एवं पुरानी बनी सड़कों में मिसिंग लिंक ब्रिज के जल्द निर्माण को लेकर सांसद गोपालजी ठाकुर ने केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह से उनके मंत्रालय में मुलाकात कर आवेदन सौंपा। सांसद ने कहा कि पूर्व में इस क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनी सड़कों में कई महत्वपूर्ण जगहों पर पुल का निर्माण नहीं किया गया था।

जिस कारण सड़क बन जाने के बावजूद गहन बसावटों वाले क्षेत्र में संपर्क प्रदान नहीं किया जा सका है। इसके अलावा सांसद ने ग्रामीण कार्य विभाग दरभंगा प्रमंडल 1 के अंतर्गत आने वाले बहादुरपुर, हनुमाननगर एवं बहेड़ी प्रखंड में तेरह नई जनोपयोगी सड़कों को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण प्रक्रिया में शामिल करने का अनुरोध किया।

सांसद ने ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल बेनीपुर के तहत आने वाले बेनीपुर, अलीनगर, तारडीह एवं घनश्यामपुर प्रखंड में 10 नए पथों के जल्द निर्माण करने के लिए भी मंत्री को मांग पत्र सौंपा। ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल बिरौल के तहत आने वाले किरतपुर, गौड़ाबौराम एवं बिरौल प्रखंड के पांच नई सड़कों के जल्द निर्माण के लिए भी मंत्री जी से आग्रह किया।

खबरें और भी हैं...