पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेक काम:बेनीपुर अनुमंडल कार्यालय का एमएसयू ने किया घेराव राहत वितरण में बाधा उत्पन्न होने पर जताया आक्रोश

दरभंगा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाव की व्यवस्था नहीं रहने से कल्याणपुर, फतुलहा, बलनी, महादेव गांव में नहीं हो सका राहत वितरण

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमित ठाकुर के नेतृत्व में बेनीपुर में बाढ़ से त्रस्त जनता के दयनीय हालात को देखते हुए अनुमंडल कार्यालय का घेराव शुक्रवार को किया गया अाैर जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान एमएसयू के सलाहकार कमल सेठ ने कहा कि कल्याणपुर, फतुलहा, बलनी, महादेव में बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच बाढ़ राहत वितरण करने जा रहे थे। लेकिन, सड़क पर कटाव स्थल पर एक भी नाव की व्यवस्था नहीं थी। जब वहां से बेनीपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी को फोन किया गया तो उन्होंने बात को टालने की कोशिश की।

इसी पर आक्रोशित होकर एमएसयू की टीम ने बेनीपुर अनुमंडल पदाधिकारी को मोबाइल फोन से सूचना देते हुए अनुमंडल कार्यालय का घेराव कर आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया। इस दौरान कमल सेठ ने प्रशासन से मांग की कि बेनीपुर को अविलंब पूर्ण रूप से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित किया जाए। उन्होंने बताया कि पिछले 3 दिनों से बेनीपुर के शिवराम, फरदाहा अमैठी, लवानी, त्रिमुहानी, डाखराम आदि दर्जनों गांव के विभिन्न मोहल्लों में कमर भर पानी में घुसकर राहत वितरण करने का काम किया बेनीपुर पूर्ण रूप से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र हो चुका है।

गांव- गांव में पानी आम जनों के जीवन को नर्क बना दिया हुआ है। किन, किसी भी गांव में एक अदद नाव की भी व्यवस्था प्रखंड एवं अनुमंडल प्रशासन के द्वारा नहीं किया गया है। वहीं प्रखंड अध्यक्ष हर्ष मिश्रा एवं संगठन मंत्री कृष्णनंद मिश्रा ने कहा हमारी प्रशासन से स्पष्ट मांग है कि उपरोक्त तमाम बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कम्युनिटी किचन की तुरन्त व्यवस्था हो और लोगों को खाना मिले। इस दौड़ान सागर नवदिया, राजकिशोर मैथिल, सद्दाम खान, घनश्याम ठाकुर, रजनीश प्रियदर्शी,भरत पासवान, गणेश झा, गुड्डू मीश्रा, सुनील कुमार सहित दर्जनों लोग साथ थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser