पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:मैजिक लेकर दरभंगा गए चालक की हत्या, मिला शव

दरभंगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनीगाछी के बगीचे में हाथ बंधा पड़ा था योगेंद्र

मनीगाछी प्रखंड मुख्यालय से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर मुख्य सड़क के दक्षिण किनारे अवस्थित आम के बगीचे में सोमवार की सुबह लाश मिलने से लोगों में खलबली मच गई।लाश की पहचान टटुआर गांव निवासी मोहन मुखिया के पुत्र योगेन्द्र मुखिया (30) वर्ष के रूप में की गई है। सोमवार की सुबह बगीचे में सूखा पत्ता जमा करने गए कुछ लोगों ने वहां एक मैजिक खड़ी देखकर वहां गए तो बगल स्थित बगीचा में लाश को देखकर शोर मचाया। मृतक के दोनों हाथ बंधे थे। गर्दन में गमछा लपेटा हुआ था। उसका मुंह खुला हुआ था।

वह काले रंग का पेंट, उजली गंजी, लाल रंग का शर्ट पहना था। शव के ऊपर से कपड़ा ढंका हुआ था। प्रभारी थानाध्यक्ष कृपानंद झा ने बताया कि मृतक के ललाट के बांई तरफ जख्म, गला में काला दाग, नाक व मुंह से खून निकला हुआ तथा आंख बाहर निकली जैसी थी। मृतक के शरीर पर मिले ये सभी चिह्न हत्या के माने जाते हैं। बताया जाता है कि किसी ने हत्या कर लाश को फेंक दिया। फिलहाल लाश को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक योगेन्द्र मुखिया भाड़े की मैजिक चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। रविवार की देर शाम वह भाड़ा लेकर दरभंगा जाने के लिए घर से निकला था। देर रात घर वापस नहीं आने पर परिवार के लोग सशंकित हो गए ।रात भर काफी खोजबीन के बाद ब्रह्मपुरा मोड़ के आगे सड़क किनारे मैजिक खड़ी पाई गई। सड़क के दक्षिण लगभग सौ गज की दूरी पर बगीचा के नजदीक गड्ढे में उसकी लाश मिली। पत्नी के आवेदन पर एफआईआर : मृतक की पत्नी सरिता देवी के आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध कांड अंकित करने की कार्रवाई की जा रही है। घटना की सूचना पाकर बेनीपुर डीएसपी उमेश्वर चौधरी, इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह ने मौके की स्थिति का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें