पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामांकन:बेनीपुर, अलीनगर व दरभंगा ग्रामीण क्षेत्र के एक-एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द

दरभंगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे चरण में 3 नवंबर को 5 विस क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए 73 उम्मीदवार मैदान में रहेंगे

कुशेश्वरस्थान, गौड़ाबौराम, बेनीपुर, अलीनगर व दरभंगा ग्रामीण विस क्षेत्र के उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों की शुक्रवार को स्क्रूटनी की गई। इसमें कुल तीन नामांकन पत्र रद्द कर दिए गए। गौड़ाबौराम में सबसे अधिक 24 व दरभंगा ग्रामीण में सबसे कम 7 प्रत्याशी चुनावी मैदान में बचे। वहीं बेनीपुर में 14, अलीनगर में 13 व कुशेश्वरस्थान से 15 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है। पांचों विधानसभा के कुल 73 अभ्यर्थियों के भाग्य का फैसला 1357142 वोटर अपने मत से 3 नवंबर को करेंगे।

बेनीपुर से मुरारी झा का नामांकन रद्द हुआ

बेनीपुर से 15 अभ्यर्थियों ने नामांकन किया था। इसमें मुरारी झा का नामांकन रद्द हुआ। अलीनगर में 13 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा भरा था जिसमें सभी का नामांकन पत्र सही पाया गया। जबकि कुशेश्वरस्थान से 15 नामांकन पत्रों में सभी सही व गौड़ाबौराम में 25 अभ्यर्थियों में एक अभ्यर्थी नंद किशोर मिस्त्री का नामांकन रद्द हुआ। जबकि दरभंगा ग्रामीण में 8 अभ्यर्थियों में एक अभ्यर्थी कपिल पासवान का नामांकन रद्द हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें