पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कमतौल की घटना:पत्नी को बचाने पहुंचे वृद्ध को पतोहु व नाबालिग पोता ने मारपीट कर हत्या कर दी, दोनों गिरफ्तार

दरभंगा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक की पत्नी ने पति की हत्या को लेकर लगाया गंभीर आरोप, छानबीन शुरू

घर की कलह के बीच मंगलवार को कमतौल थाना क्षेत्र के ढ़धिया गांव में स्थानीय वृद्ध अमीरी लाल साह (70 वर्ष) की हत्या पतोहु और पोते ने मिलकर कर दी। घटना की सूचना मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने घटनास्थल पर पहुंच हत्या में शामिल मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया एवं वृद्ध मृतक के शव को जब्त कर अंत परीक्षण के लिए डीएमसीएच दरभंगा भेज दिया है। इस घटना को लेकर वृद्ध मृतक की पत्नी शांति देवी ने अपनी पतोहु पुष्पा देवी, तेरह वर्षीय पोता एवं स्थानीय मिथिलेश गुप्ता के विरूद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि नित्य की भांति वादिनि का पुत्र मनोज साह अपने साइकल से मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे काम पर जाने वाला था कि मनोज की पत्नी ने घरेलू झगड़े को लेकर साइकल में ताला लगा दिया। इधर अपनी साइकल में ताला लगा देख अपनी पत्नी से चाभी लेने की जगह अपने पिता की साइकल लेकर काम पर चला गया। इसी बीच वादिनि ने अपनी पतोहु पुष्पा से गुस्से का कारण जानना चाहा कि पुष्पा ने अपनी सास (वादिनि) की पिटाई करते हुए बाल पकड़ कर आंगन में घसीटने लगी। वद्ध उन्हें बचाने पहुंचे। पुष्पा ने ससुर को धक्का देकर गिरा दिया एवं तेरह वर्षीय पोता ने मां को साथ देते हुए दादा की छाती पर बैठ फैट, मुक्का से पिटाई कर गला दबा दिया।

गांव के ही मिथिलेश गुप्ता को बताया असली सूत्रधार

बताया जाता है कि गांव वाले जब तक पहुंचे तब तक वृद्ध की मौत हो गई थी। वादिनि ने इस घटना का मुख्य सूत्रधार स्थानीय मिथिलेश गुप्ता को बताते हुए आरोप लगाया है कि इसी के इशारे पर पतोहु एवं पोता ने जघन्य घटना को अंजाम दिया है। मिथिलेश के साथ पतोहु का अवैध संबंध है। इसी को लेकर नित्य घरेलू कलह कायम रहता था। वहीं, थानाध्यक्ष सरवर आलम ने कहा कि अवैध संबंध की बात एफआईआर में आरोप के रूप में दर्ज है। इसकी छानबीन कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें