पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:डीएमसीएच की कुव्यवस्था के खिलाफ विपक्षी दल का आक्रोश दिवस छह को

दरभंगा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले को पूर्ण बाढ़ ग्रस्त घोषित कर अनुश्रवण की बैठक बुलाने की मांग
Advertisement
Advertisement

राजद जिलाध्यक्ष राम नरेश यादव, सपा नेता कुशेश्वर महतो, हम जिलाध्यक्ष आरके दत्ता, भाकपा जिला सचिव नारायणजी झा, माकपा जिला मंत्री अविनाश कुमार ठाकुर उर्फ मंटू, भाकपा माले जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, एसयूसीएसी के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र दयाल सुमन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि विगत दिनों हस्ताक्षरित आवेदन डीएम को देकर मिलने का समय मांगा गया है ताकि डीएमसीएच की कुव्यवस्था पर सरकार व प्रशासन की ओर से हाल में घटित घटनाओं पर की गई कार्रवाई को जाना जाए। आवेदन कार्यालय में रिसीव कराते हुए व्हाट्सएप पर भी भेज दिया गया है। कोरोना महामारी लॉकडाउन में धीमी जांच करने से ही तेज रफ्तार का पता चला है। जब जांच व्यापक पैमाने पर होगा तब और चौकाने वाला आंकड़ा सामने होगा।

डीएमसीएच में प्रो. उमेश चन्द्र कर्ण, जमाल अख्तर रूमी, अवधेश कुमार की हुई मौत तो लापरवाही अराजकता का ठोस सबूत है। साथ ही गंगा देवी की हुई मौत पर डीएम द्वारा प्रधान सचिव को भेजे गए जांच रिपोर्ट पर कार्रवाई की अनुशंसा तो नीतीश-मोदी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को कठघरे में खड़ा करता है। उत्तर बिहार के खासकर मिथिलांचल का केंद्र डीएमसीएच को इस बर्बादी के लिए केंद्र व राज्य सरकार की नीतियां जिम्मेदार है। इन्हीं सवालों पर गांव-गांव में 6 अगस्त को आक्रोश दिवस लॉक डाउन का पालन करते हुए मनाया जाएगा। भाजपा-जदयू भगाओ जान बचाओ, कोरोना इलाज की गारंटी करो, डॉक्टर व कर्मी को सुरक्षा दो, व्यापक जांच पड़ताल शुरू करो, जिला को पूर्ण बाढ़ ग्रस्त घोषित करो, जरूरतमंदों को पॉलीथिन शीट, सूखा राहत पैकेट दो, जमाल अख्तर रूमी की मौत की न्यायिक जांच कराएं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement